Loading...    
   


BHOPAL में एक्टर अनिरुद्ध दवे की हालत गंभीर, पत्नी ने कहा: प्लीज प्रार्थना कीजिए - MP NEWS

भोपाल। एक वेब सीरीज की शूटिंग करने आए टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे संक्रमित होने के बाद पहले एक होटल में आइसोलेशन में रहे लेकिन अब उनकी हालत गंभीर हो गई है। उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया है। उनका परिवार एवं पत्नी भोपाल आ गए हैं। बता दें कि दो महीने पहले ही शुभी ने अपने बेटे को जन्म दिया था।

अनिरुद्ध की पत्नी शुभी आहूजा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है। उन्होंने बेटे के साथ अनिरुद्ध की तस्वीर साझा की है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'यह मेरी जिंदगी का सबसे मुश्किल वक्त है। प्लीज प्रार्थना कीजिए। मैं हर करीबी, हमारे दोस्तों, परिवार के लोगों और अनिरुद्ध के फैंस से विनती कर रही हूं कि प्लीज उनके लिए प्रार्थना करें। इस वक्त मेरे अनिरुद्ध और अनिष्क के पापा को आपकी प्रार्थनाओं की बहुत जरूरत है। हम सब मिलकर उसको ठीक कर सकते हैं। आप सब उसके ठीक होने के लिए प्रार्थना करें।'

बता दें कि अनिरुद्ध दवे 23 अप्रैल को कोरोना संक्रमित हुए थे। इसके बाद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं तबीयत ठीक होने के बजाय ज्यादा बिगड़ने लगी तो उनकी सेहत का ध्यान रखते हुए उन्हें आईसीयू में शिफ्ट करना पड़ा। अनिरुद्ध ने अपने पॉजिटिव होने के बाद एक चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वो भोपाल के एक होटल में क्वारंटीन हैं। उन्होंने कहा कि, 'हालात अच्छे नहीं हैं और इस बीमारी को गंभीरता से लेने की जरूरत है'।

01 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here