Loading...    
   


लो नहीं लगाया मास्क, कानून सबके लिए समान हो तो कार्रवाई करके दिखाओ - INDORE NEWS

इंदौर
। मध्यप्रदेश शासन की पर्यटन मंत्री सुश्री उषा ठाकुर फेस मास्क नहीं पहनती। बिना फेस मास्क के घर से बाहर निकलती है, लोगों से मिलती है यहां तक कि सरकारी कार्यक्रमों में शामिल होती है। दिनांक 1 मई 2021 को भी रेड क्रॉस के कार्यक्रम में शामिल हुई। कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया और फेस मास्क भी नहीं लगाया। अब देखना यह है कि क्या मध्यप्रदेश में कानून अपना काम कर पाएगा। 

रेड क्रॉस डॉयलिसिस सेंटर के शुभारंभ में प्रोटोकॉल तोड़ा 

पर्यटन, संस्कृति और आध्यात्म मंत्री सुश्री उषा ठाकुर ने महू रेडक्रॉस हॉस्पिटल में डॉयलिसिस सेंटर का शुभारंभ किया। इस कार्यक्रम के दौरान उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा निर्धारित एवं राज्य सरकार द्वारा मध्य प्रदेश में लागू किए गए कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया। उपरोक्त फोटो आयोजक संस्था रेडक्रॉस द्वारा खींचा गया एवं मध्यप्रदेश शासन की जनसंपर्क संचालनालय द्वारा जारी किया गया। 

फेस मास्क नहीं पहना सकते तो होम क्वारंटाइन कर दो 

सोशल मीडिया पर काफी तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही है। लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या कारण है जो कानून एक मंत्री के आगे घुटने टेकता नजर आ रहा है। जिस मध्यप्रदेश में पत्नी के गहनों को भेजकर ऑटो रिक्शा को एंबुलेंस बनाने वाले के खिलाफ धारा 188 की कार्रवाई की जाती है उस मध्यप्रदेश में सरकारी एजेंसी के माध्यम से प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए मंत्री के फोटो क्यों जारी किए जा रहे हैं।


02 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here