Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया मंत्री पद नहीं चाहते: गोविंद सिंह राजपूत - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में ज्योतिरादित्य सिंधिया के कोटे से कैबिनेट मंत्री बने गोविंद सिंह राजपूत का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया किसी भी प्रकार का पद नहीं चाहते। वह राजनीति में एक सेवक की तरह काम करना चाहते हैं। यहां बात केंद्र सरकार में मंत्री पद की हो रही थी। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया को अब तक केंद्रीय मंत्री क्यों नहीं बनाया 

मध्य प्रदेश शासन के परिवहन मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत टीवी न्यूज़ चैनल ZEE मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के पत्रकार श्री दिलीप तिवारी से बात कर रहे थे। श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जब कांग्रेस पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे तब बताया जा रहा था कि डील में एक शर्त यह भी थी कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को केंद्र सरकार में मंत्री बनाया जाएगा परंतु नरेंद्र मोदी सरकार में अब तक उन्हें ऐसा कोई पद नहीं मिला है और फिलहाल ऐसी कोई उम्मीद भी नजर नहीं आ रही है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक मंत्री कोई कलह नहीं चाहते 

कैबिनेट मंत्री श्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि ना तो स्वर्गीय माधवराव सिंधिया और ना ही ज्योतिरादित्य सिंधिया, राजनीति में कोई पद चाहते हैं। वह केवल जनसेवक बने रहना चाहते हैं। इसके साथ ही उन्होंने जोड़ा कि मध्यप्रदेश में सीएम शिवराज सिंह चौहान, ज्योतिरादित्य सिंधिया और प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा के बीच अच्छा तालमेल है। कुल मिलाकर मैसेज क्लियर है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की कृपा से मंत्री बने विधायक अब अगले चुनाव तक किसी भी प्रकार की कलह नहीं चाहते।

01 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here