Loading...    
   


MAX CARE HOSPITAL GWALIOR का संचालक और कैमिस्ट गिरफ्तार

ग्वालियर
। झांसी रोड स्थित मैक्स केयर हॉस्पिटल का इंटर पास संचालक रवि रजक व मेडिकल स्टोर संचालक मोहसिन खान और उसका साथी सोनू यादव को ग्वालियर पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि मरीजों के नाम पर आवंटित रेमडेसिवीर इंजेक्शन को ब्लैक में बेच रहे थे और कैमिस्ट को कोविड स्पेशलिस्ट डॉक्टर बताकर विजिट कराते थे। 

मरीजों के नाम पर इंजेक्शन इश्यू करवाकर ब्लैक में बेच रहे थे: पुलिस

पुलिस का दावा है कि उसने मैक्स केयर हॉस्पिटल के रवि रजक, मेडिकल स्टोर संचालक मोहसिन खान और उसका साथी सोनू यादव को रेमडेसिविर इंजेक्शन बेचते रंगे हाथों पकाड़ा है। यह इंजेक्शन अस्पताल में भर्ती मरीजों के नाम पर प्रशासन से इश्यू कराए गए थे। इसके बाद अस्पताल में भर्ती मरीजों को लगाने के बजाए बाजार में बेच दिए गए। 

कैमिस्ट को कोविड स्पेशलिस्ट डॉक्टर बताते थे: क्राइम ब्रांच

ग्वालियर पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने स्टिंग ऑपरेशन कर गुरुवार देर रात तीनों को रंगेहाथ पकड़ा है। इस अस्पताल में मरीजों की जान से खिलवाड़ किए जाने का भी मामला सामने आया है। जो युवक अस्पताल में स्थित मेडिकल स्टोर पर दवाइयां बेचता है, वही कोविड मरीजों का इलाज करता मिला। जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो मरीजों के परिजन बोले- यह डॉक्टर हैं। तब सच सामने आया। 

घोटाले में सरकारी कर्मचारी भी शामिल हैं

अब क्राइम ब्रांच यह पता लगा रही है कि इस हॉस्पिटल को कितने इंजेक्शन जारी हुए और कितने इंजेक्शन इन लोगों ने बेचे। ड्रग इंस्पेक्टर ने पुलिस को बताया है कि 14 इंजेक्शन इन्हें इश्यू हुए हैं। इस मामले में कुछ सरकारी कर्मचारियों की मिलीभगत की भी आशंका है।

30 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here