Loading...    
   


INDORE - MUMBAI दुरंतो एक्सप्रेस रद्द, 3 ट्रेनों का समय बदला - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश के इंदौर से शुरू होने वाली इंदौर-मुंबई दुरंतो एक्सप्रेस को रेलवे ने 30 अप्रैल से 16 मई तक निरस्त कर दिया। वहीं, इंदौर-मुंबई अवंतिका एक्सप्रेस ट्रेन भी 15 मई तक सप्ताह में तीन दिन चलेगी। 30 अप्रैल से 16 मई तक इंदौर-उदयपुर ट्रेन का संचालन भी सप्ताह में तीन दिन कर दिया है। इससे पहले रेलवे इंदौर-गांधीनगर ट्रेन के फेरे में कमी कर संचालन सप्ताह में तीन दिन पहले ही कर चुका है। रेलवे जनसंपर्क विभाग के अनुसार बढ़ते कोरोना संक्रमण और ट्रेनों में कम बुकिंग के कारण रेलवे ने यह निर्णय लिया।

ट्रेन संचालन की सूची

इंदौर-मुंबई (अवंतिका एक्सप्रेस) ट्रेन 15 मई तक मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को इंदौर से चलेगी। मुंबई से ट्रेन 14 मई तक सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को चलेगी।
इंदौर-गांधीनगर एक्सप्रेस 14 मई तक सप्ताह में तीन दिन (सोमवार, बुधवार, शुक्रवार) को चलेगी। वहीं, गांधीनगर-इंदौर एक्सप्रेस 15 मई तक मंगलवार, गुरुवार, शनिवार को चलेगी।
इंदौर-उदयपुर एक्सप्रेस 30 अप्रैल से 16 मई तक बुधवार, शुक्रवार, शनिवार को चलेगी। उदयपुर-इंदौर एक्सप्रेस ट्रेन 1 मई से 17 मई तक गुरुवार, शनिवार और सोमवार को चलेगी।

इंदौर-हावड़ा में अतिरिक्त कोच

इंदौर-हावड़ा ट्रेन में रेलवे ने 4 मई से 29 मई तक अतिरिक्त कोच लगाने का निर्णय लिया। रेलवे जनसंपर्क विभाग के अनुसार यात्रियों की सुविधा के लिए अतिरिक्त कोच लगाया है।

30 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here