सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव - BHOPAL NEWS

भोपाल।
 मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बंगले पर सभी लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी। सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट कर लिखा 'मेरे भोपाल आवास 74 बंगले पर सभी लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इनमें कुछ लोग अस्पताल में हैं, जबकि कुछ लोगों को आवास पर ही क्वॉरंटीन किया गया है। मुझे आप सब की बहुत चिंता है। मैं आपके लिए सदैव सेवा में तत्पर हूं। अनावश्यक घर से ना निकलें स्वस्थ रहें अपने, अपनों के लिए। मास्क लगाएं, वैक्सीन लगवाएं, सुरक्षित रहें। 

वहीं, इस ट्वीट के जरिए उन्होंने कांग्रेस द्वारा लगाए आरोपों का भी जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि मेरे भोपाल आवास पर सभी लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मैं भी क्वॉरंटीन हूं। आपके बता दें कि भोपाल में कोरोना मरीजों के बढ़ते मामलों के बावजूद सामने नहीं आने की वजह से पहले कांग्रेस स्टूडेंट विंग NSUI और फिर कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना ने उन्हें गुमशुदा बताया था। साथ ही उन्हें ढूंढ़कर लाने वाले को इनाम देने की भी घोषणा की थी।

इसके अलावा कांग्रेस प्रवक्ता रवि सक्सेना ने यह भी कहा था कि ये भोपाल के लोगों के लिए दुर्भाग्य की बात है।एक तरफ लोगऑक्सीजन, बेड और रेमडेसिविर इंजेक्शन और अन्य दवाइयों के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन सांसद महोदया कहां हैं ये जांच का विषय है।

01 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !