Loading...    
   


MP में 18+ का वैक्सीनेशन कब से शुरू होगा, चिकित्सा शिक्षा मंत्री ने बताया - HEALTH NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग का कहना है कि अगले 48 घंटे के अंदर यानी मंगलवार दिनांक 4 मई 2021 की सुबह से मध्य प्रदेश में 18 साल से अधिक उम्र के युवाओं को वैक्सीन लगना शुरू हो जाएगा।

कुछ और कोविड सेंटर शुरू करेंगे

मंत्री विश्वास सारंग ने कहा, आज कोरोना के केसों में कमी आने से कुछ राहत है। पिछले दिनों से आज स्थिति में कोरोना का पॉजिटिव रेट कम हुआ है, रिकवरी रेट बढ़ा है। बिस्तर और ऑक्सीजन की आपूर्ति को हर स्तर पर सुनिश्चित किया है। सभी व्यवस्थाओं को व्यवस्थित कर रहे हैं। अभी कुछ जगह कोविड सेंटर बनाए गए हैं। जल्द ही मोतीलाल स्टेडियम समेत कुछ और जगह कोविड सेंटर शुरू करने जा रहे हैं।

कांग्रेस के नेताओं के मंसूबों पर पानी फिरा मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वैट सेल बन गई है। अब वैक्सीन 18+ के लोगों को लगना शुरू होने वाली है। युवा साथियों से अपील करता हूं कि पूरी ताकत के साथ रजिस्ट्रेशन कराए और व्यवस्थित रूप से वैक्सीन लगवाएं। सभी को अनुशासन में रहना होगा। वैक्सीन लगवाने में यह साफ दिखना चाहिए। वैक्सीन को लेकर अब जनता में जागरूकता आई है। कांग्रेस के नेताओं के मंसूबों पर पानी फिरा है। अपवाह फैलाने का काम किया था। आज लोग वैक्सीन लगाने के लिए आगे आ रहे हैं।

02 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here