Loading...    
   


LOCKDOWN: ठेले वाले ने CMO को CAR में घुसकर मारा, नेता को दौड़ाया

रायसेन
। कोरोनावायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए प्रशासन द्वारा लगाए गए प्रतिबंध अब तनाव और हिंसा का कारण बनने लगे हैं। सिलवानी में हाथ ठेले पर फल बेच रहे एक गरीब व्यक्ति ने नगर पंचायत के सीएमओ को कार में घुसकर पीटा और उनके साथ मौजूद कर्मचारी को दौड़ाया क्योंकि उन्होंने गरीब फल विक्रेता का हाथ ठेला पलट दिया था। (पता चला है कि वो कर्मचारी नहीं बल्कि नेता है, नगर परिषद का सदस्य है)

सीएमओ राजेन्द्र शर्मा अपनी टीम के साथ शनिवार को लॉकडाउन प्रोटोकॉल का पालन करवाने के लिए (सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करते हुए) अपनी कार में टीम को लेकर दौरे पर निकले थे। दोपहर करीब 3 बजे सियरमउ रोड पर सलीम उद्दीन ठेला लगाकर फल बेच रहा था। वह मास्क नहीं पहने हुए था। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि उसके ठेले पर कोई फल नहीं है और वह जोर से चिल्लाता है 'गरीबों को कमाने नहीं दोगे' फिर दौड़ लगाते हुए कार में सवार सीएमओ में चांटा मारता है। नगरपालिका का एक कर्मचारी (बताया गया है कि इसी ने फलों से भरा हुआ हाथ ठेला पलट दिया था) कार के बाहर था, सलीमुद्दीन हमला करने के लिए उसके पीछे दौड़ लगाता है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि नगरपालिका कर्मचारी सलीमुद्दीन के हमले से बचने के लिए सड़क पर दौड़ता है और गिर जाता है।

कार में 5 लोग सवार थे 
बताया जा रहा है कि सीएमओ की 3+1 पास कार में 5 लोग (नगर परिषद के सदस्य रीतेश परचे, संजीव कलोसिया, सुरेन्द्र सियोते, श्यामू एवं एक कर्मचारी) सवार थे। जबकि हाई कोर्ट का आदेश है कि कोरोनावायरस संक्रमण काल में कार के अंदर भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाना है।

सीएमओ राजेन्द्र शर्मा ने इसकी रिपोर्ट पुलिस थाना सिलवानी में की गई है। पुलिस ने सीएमओ के आवेदन पर आरोपी सलीम उद्दीन पिता इमाम उद्दीन निवासी वार्ड 2 इन्द्रानगर सिलवानी के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है लेकिन एक सवाल यह भी है कि सीएमओ की कार में नगर परिषद के सदस्य क्या कर रहे थे। कानून हाथ में लेने का अधिकार उन्हें किसने दिया। 

02 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here