Loading...    
   


CHIRAYU HOSPITAL में रेमडेसिविर के ओवरडोज से मरीज की हालत बिगड़ी, हंगामा - BHOPAL NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित चिरायु अस्पताल में रविवार रात को एक मरीज के परिजनों ने इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। बताया जाता है कि चूना भट्टी निवासी एक मरीज को अस्पताल में रेमडेसिविर इंजेक्शन का ओवरडोज़ दे दिया गया था, इस कारण मरीज की हालत बिगड़ गई।   

मरीज ऑक्सीजन बेड से वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया। इसकी जानकारी मिलने पर सिद्धार्थ अग्रवाल व स्वजन अस्पताल पहुंचे, लेकिन उन्हें मिलने नहीं दिया गया। इसी बात को लेकर काफी संख्या में लोगों ने अस्पताल के बाहर हंगामा किया। स्वजनों ने आरोप लगाया कि चिरायु अस्पताल के स्टाफ ने उनसे मारपीट की है। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने स्वजनों को समझा कर अस्पताल के बाहर कर दिया।

चिरायु अस्पताल में इसके पहले भी मरीजों के इलाज को लेकर कई बार विवाद की स्थिति निर्मित हो चुकी है। मरीजों के स्वजनों की मुख्य शिकायत यह रहती है कि मरीजों से उन्‍हें मिलने नहीं दिया जा रहा है। भर्ती मरीजों के कई स्वजन बाहर खड़े रहते हैं, लेकिन उनको मरीज की स्थिति के बारे में कोई जानकारी नहीं रहती है, यही बात विवाद का मूल कारण बन जाता है। विवाद के बाद अस्पताल प्रबंधन ने मुख्य द्वार के बाहर ही बैरिकेड्स रखकर मरीजों के स्वजनों का प्रवेश बंद कर दिया है। सुरक्षा गार्ड्स द्वारा पूछताछ के बाद ही किसी को भी अंदर प्रवेश करने दिया जा रहा है। 

03 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here