Loading...    
   


बॉयफ्रेंड ने होटल में रेप किया, 8 माह शोषण किया, जातिसूचक अपशब्‍द कहकर शादी से मुकरा - BHOPAL NEWS

भोपाल। 
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में निशातपुरा थाना क्षेत्र में एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपित युवक उसका पड़ोसी है, जो सितंबर 2020 से शादी का झांसा देते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा था।   

जब युवती ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो आरोपित ने उसके साथ मारपीट करते हुए जातिसूचक अपशब्‍द कहे और भगा दिया। उसके इस व्‍यवहार से आहत युवती ने पुलिस थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ दुष्‍कर्म, मारपीट और एससी/एसटी एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है। निशातपुरा पुलिस के अनुसार 20 साल की युवती इलाके में रहती है। महज दसवीं कक्षा तक पढ़ाई करने के बाद उसने पढ़ाई छोड़ दी है। इन दिनों वह घर में ही रहकर कामकाज संभालती है। 

पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि उसके घर के पास आरोपित संदीप मौर्य रहता है। पहचान होने के कारण दोनों के बीच बातचीत होती रहती थी। बीते साल सितंबर में संदीप ने उसे शादी का प्रलोभन दिया और अपने साथ इलाके की एक होटल में ले गया। होटल में कमरा बुक कराने के बाद संदीप मौर्य ने पीड़िता से यह कहते हुए शारीरिक संबंध बनाए कि जल्द ही शादी कर लेंगे। इसके बाद संदीप मौर्य लगातार पीडि़ता से शारीरिक संबंध बनाने लगा। 

पीडि़ता का आरोप है कि अब वह शादी की बात करती है तो संदीप इंकार करता है। जब उसने शादी के लिए दबाव बनाया तो आरोपित ने उससे मारपीट की और जातिसूचक अपशब्‍द कहे। पुलिस ने बताया कि संदीप मौर्य गल्ला मंडी में पान की गुमठी चलाता है। जल्‍द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

03 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here