Loading...    
   


BHOPAL में कोरोना संक्रमण से एक और पुलिसकर्मी की मौत - MP NEWS

भोपाल।
मप्र की राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण से एक और पुलिसकर्मी की मौत हो गई। बिलखिरिया थाने में पदस्थ सिपाही सुरेश कुमार विश्वकर्मा की इलाज के दौरान सोमवार रात मौत हो गई। कुछ दिनों से उनका इलाज बंसल अस्पताल में चल रहा था। वे तीन दिन से 100% ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे। 

करीब दो महीने पहले ड्यूटी के दौरान ही पीड़ित हो गए थे। हालांकि कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ चुकी थी। तीन साल पहले विवाह बंधन में बंधे सुरेश दो साल पहले ही एक बेटे के पिता बने थे। डीआईजी इरशाद वली ने मंगलवार सुबह अस्पताल पहुंचकर सुरेश को अंतिम विदाई दी। पुलिस मुख्यालय से उनके इलाज के लिए करीब 12 लाख की राशि स्वीकृत की जा चुकी थी।

मूलत: राजगढ़ के रहने वाले सुरेश के पिता एमपी नगर में हलवदार हैं। टीआई बिलखिरिया उमेश सिंह चौहान ने बताया कि 1 मार्च को सुरेश ने आमद दी थी। 14 मार्च को ड्यूटी के दौरान वह चक्कर खाकर गिर पड़े थे। साथी पुलिसकर्मी उन्हें निजी अस्पताल ले गए, जहां कुछ दिनों तक इलाज चलने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने सुरेश को कोविड संक्रमित बताते हुए बंसल अस्पताल ले जाने की सलाह दी थी।

परिजन उन्हें बंसल अस्पताल ले गए। इलाज बाद कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्हें अस्पताल से छुट्‌टी कर 14 दिन की दवा दी गई। हालांकि घर पर हालत बिगड़ने पर उन्होंने दोबारा पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से 30 अप्रैल को उन्हें दोबारा बंसल अस्पताल लगाया गया। यहां वे तीन दिन से 100% ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे।

04 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here