Loading...    
   


INDORE में केंद्रीय मंत्री की बेटी की कोरोना से मौत - MP NEWS

इंदौर
। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल में केंद्रीय मंत्री श्री थावर चंद गहलोत की बेटी योगिता गहलोत का इंदौर के मेदांता अस्पताल में निधन हो गया। योगिता कोविड-19 पॉजिटिव थीं। 

श्रीमती योगिता सोलंकी का स्वास्थ्य खराब होने के बाद उज्जैन के संजीवनी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, यहां से हालत बिगड़ने के बाद उन्हें इंदौर के मेदांता अस्पताल ले जाया गया। आज सुबह करीब 11 बजे उनका निधन हो गया। खबर मिलने के बाद नागदा में शोक व्याप्त हो गया। स्व. योगिता उज्जैन के इंदिरा नगर कॉलोनी में रहती थीं। बता दें कि योगिता राजकुमार सोलंकी आलोट से पूर्व विधायक जीतेन्द्र गहलोत की बहन भी हैं। 

24 मई को थी बेटी की शादी, COVID नेगेटिव के बाद भी इंफेक्शन था

योगिता के परिवार वालों ने बताया कि उन्हें लंग्स में इंफेक्शन हो गया था और ऑक्सीजन लेवल भी लगातार गिर रहा था। वह इंदौर मेंदाता अस्पताल में वेंटीलेटर पर भर्ती थीं। उनकी आखिरी के कोरोना के दोनों टेस्ट करवाए थे जो नेगेटिव आए थे। परिवार के सदस्यों ने बताया कि उनका ससुराल उज्जैन में है और उनके परिवार में उनके पति व एक बेटा व एक बेटी है। 24 मई को उनकी बेटी की शादी थी, लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए विवाह समारोह को स्थगित करना पड़ा। 

03 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here