Loading...    
   


INDORE में कोरोना पॉजिटिव लड़की के रेप की कोशिश, FIR तक दर्ज नहीं हुई

इंदौर
। कोविड अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव लड़की के बलात्कार की कोशिश की गई। बड़ी खबर यह है कि ना तो मामला दर्ज किया गया और ना ही आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। परिवार वाले डीआईजी के पास शिकायत करने गए थे परंतु उसके बाद ऐसी तनाव की स्थिति बनी कि परिजनों ने FIR दर्ज कराने का विचार ही त्याग दिया।

संयोगितागंज थाना पुलिस के मुताबिक मामला न्यू चेस्ट सेंटर का है। बाणगंगा क्षेत्र निवासी युवती को कुछ दिन पूर्व भर्ती किया गया था। उसका आरोप है कि मंगलवार देर रात दो युवक (वार्ड बॉय) उसके रूम में आए और निर्वस्त्र करने का प्रयास किया। युवती द्वारा शोर करने पर आरोपित चले गए। 

युवती ने सुबह परिजनों को घटना बताई और डीआइजी मनीष कपूरिया को शिकायत की। डीआइजी ने तत्काल संयोगितागंज थाना प्रभारी राजीव त्रिपाठी को कॉल कर कार्रवाई के आदेश दिए। अस्पताल सहायक अधीक्षक डॉ.अभय पालीवाल ने घटना से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि मैं अधिकृत नहीं हूं। इस मामले में अधीक्षक पीएस ठाकुर ही बता सकते हैं। 

थाना प्रभारी राजीव त्रिपाठी का कहना है कि पी‍ड़िता के परिजन थाने पर आए थे। परिजनों के अनुसार उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और वे अभी कोई प्रकरण दर्ज नहीं करवाना चाहते। कुल मिलाकर एक अपराध हुआ जिसका मामला दर्ज नहीं किया गया है। अपराधी खुले घूम रहे हैं और अगला प्राप्त कर सकते हैं।

05 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here