Loading...    
   


JABALPUR-KATNI हाईवे पर आबकारी कर्मचारी की गोली मारकर हत्या

सिहोरा-जबलपुर।
कटनी नेशनल हाईवे रोड़ पर बने टोलनाका के पास मंगलवार की रात्रि 1 बजे के दौरान मोनू चौहान और अर्जुन चकव्रर्ती के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हुआ और कुछ ही देर के बाद मोनू चौहान को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कंकाली मोहल्ला वार्ड क्रमांक 03 निवासी मोनू चौहान पिता मटरू चौहान उम्र 18 वर्षीय आबकारी विभाग में काम करता था। जो टोलनाका में रात्रि के समय आबकारी विभाग की निगरानी में गाड़ियों के आवागमन को लेकर देख रेख में निगरानी कर रहा था। जिससे आवागमन बाधित होने के दौरान शराब पीने और ले जाने की बात को लेकर विवाद ने बड़ा रूप धारण कर लिया और विवाद की बात पर अर्जुन चक्रवर्ती ने मोनू चौहान को गोली मार दी, जिससे मोनू चौहान की घटना के दौरान मौत हो गई। 

इस घटना के दौरान गोली मारकर आरोपी युवक फरार हो गया। वहीँ पुलिस ने जाँच पड़ताल शुरू कर आरोपी के पिता को सन्देह के दौरान पूछताछ के लिए रात्रि में थाने लाया गया। सिहोरा सिविल अस्पताल में मृतक के शव को मर्चुरी में रात्रि में ला कर रखा गया। जिसका पोस्टमार्टम सुबह 9 बजे करवाकर मृत शरीर को परिवार वालों को समर्पित किया गया। 

किराये के मकान में रहता है आरोपी
मोनू चौहान को गोली मारने वाले युवक को लोगों ने मर्चुरी पोस्टमार्टम के दौरान बताया कि आरोपी रहने वाला ग्राम गौरहा का निवासी हैं जो कई माह से किराये पर सिहोरा में रह रहा था। 

05 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here