Loading...    
   


SHIVPURI की ब्यूटी पार्लर संचालक महिला की लाश GUNA में मिली, रेप के बाद मर्डर का शक - MP NEWS

गुना
। मध्य प्रदेश के गुना जिले में कैंट थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक ढाबे के पीछे झाड़ियों में मिली महिला की लाश की शिनाख्त हो गई है। महिला शिवपुरी जिले की रहने वाली है एवं ब्यूटी पार्लर चलाती थी। वह गुना में ब्यूटी पार्लर का सामान लेने के लिए आई थी। पुलिस को शक है कि महिला को किडनैप करके उसका रेप किया गया और फिर उसका मर्डर कर दिया गया।

महिला का शव 1 मई 2021 शनिवार को सुबह 9:00 बजे मिला था। लावारिस लाश होने के कारण उसे मॉर्चुरी में रखवा दिया गया था। आसपास के थानों को भी सूचना भेजी गई थी परंतु कहीं से किसी महिला के गुमशुदा होने की जानकारी नहीं आई थी। बुधवार 5 मई को पुलिस लावारिस लाश मानकर दफनाने की तैयारी कर रही थी तभी शिवपुरी जिले के बदरवास से आए 2 लोगों ने उसकी शिनाख्त कर ली। 

कैंट थाना प्रभारी अवनीत शर्मा ने बताया कि महिला की शिनाख्त बदरवास की लक्ष्मी तोमर (40) के रूप में हुई है। वह बदरवास में ब्यूटी पार्लर चलती थी। गुना सामान लेने के लिए आई थी। महिला का कुछ वर्ष पहले पति से तलाक हो चुका है। महिला के मोबाइल की सीडीआर भी निकलवाई जा रही है। 

प्रारंभिक तौर पर महिला के साथ रेप के बाद हत्या की बात सामने आई है। महिला के घुटनों और कोहनी में अंदरूनी चोट है। बुधवार को शिनाख्ती के बाद तीन डॉक्टरों के पैनल ने महिला का पोस्टमाॅर्टम किया है। 

05 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here