Loading...    
   


BHOPAL की हवा में जहर घोलने की कोशिश एक बार फिर नाकाम

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल पिछले कई सालों से प्रगति और खुशहाली के रास्ते पर चल रहा है परंतु कुछ शरारती तत्व समय-समय पर इसकी हवा में जहर खोलने की कोशिश करते रहते हैं। साजिशकर्ताओं के नापाक इरादे एक बार फिर नाकाम हो गए। 6 से ज्यादा लोगों के गिरोह के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और सौहार्द बिगाड़ने के आरोप में FIR दर्ज की गई है।

पुलिस आरक्षक के साथ बल प्रयोग कर वीडियो वायरल किया था

मंगलवारा थाना प्रभारी संदीप पवार ने बताया कि कोरोना कर्फ्यू के चलते बुधवार शाम करीब छह बजे सिपाही सुरजीत गुर्जर चेकिंग प्वाइंट पर मौजूद था। इस दौरान एक युवक को चेकिंग के लिए रोका और पूछताछ की। इस पर युवक ने सिपाही के साथ झूमाझटकी करनी शुरू कर दी। इसी दौरान सिल्लीखाना निवासी इमरान अपने आधा दर्जन साथियों के साथ वहां पहुंचा और सिपाही से विवाद करते हुए घटना का वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इमरान ने भोपाल का सद्भाव को बिगाड़ने वाले शब्‍दों को इस्तेमाल करते हुए बनाए गए वीडियो को इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

इस घटना की शिकायत वहां से गुजर रहे रामचंद्र पुत्र भगवानदास ने पुलिस में की थी। शिकायत की जांच के बाद गुरुवार को इमरान और उसके साथियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। दूसरी तरफ सिपाही सुरजीत की शिकायत पर भी इमरान और उसके साथियों के खिलाफ मारपीट, शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का केस दर्ज कर लिया है।

गौरतलब है कि बुधवार शाम को भारत टॉकीज चौराहे पर चेकिंग के दौरान हुई हुज्जत के बाद मौके पर काफी भीड़ जमा होने लगी थी। इस बात की जानकारी मिलने पर आला अधिकारी भी अतिरिक्त पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए थे। अधिकारियों की समझाइश के बाद मामला शांत हो गया था।

07 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here