Loading...    
   


BALAGHAT: बेटे ने बहू की हत्या की तो माता-पिता ने थाने लौटकर सुसाइड कर लिया - MP NEWS

बालाघाट।
 मध्य प्रदेश के बालाघाट में परसवाड़ा थाना क्षेत्र के बड़गांव जटाल तालाब में दो दिन पूर्व मिली महिला की लाश के मामले में तफ्तीश कर रही पुलिस ने हत्या की वारदात के निशान तलाशने शुरू कर दिए। मामले की तफ्तीश कर रही पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की तो माता पिता भी संदेह के घेरे में आए।

हत्या की वारदात के बाद लाश को ठिकाने लगाने के मामले में पुलिस ने आरोपित युवक के जीजा को भी गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को आरोपित युवक माता पिता को पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। जिन्होंने घर वापस आकर मकान के पीछे जंगल से लगे एक महुआ के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

शनिवार की सुबह कुरेंडा गांव में पूरनलाल पिता जीतूलाल ठाकरे 55 वर्ष उसकी पत्नी थानेश्वरी ठाकरे 40 वर्ष की महुआ के पेड़ में फांसी पर झूलते हुए मिले है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है। ठाकरे दंपती की मौत के मामले में आत्महत्या की वजह पुलिस की प्रताड़ना बताई जा रही है। हालांकि इस मामले में ग्रामीण जन आत्मग्लानि भी मौत की वजह बता रहे है।

कुरेंडा गांव में ठाकरे दंपती ने मकान के पीछे लगे महुआ के पेड़ में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फांसी लगाने का मुख्य कारण मृतक दंपती के पुत्र ने दो मई को बहू की हत्या कर साक्ष्य छिपाने शव को जटाल तालाब में पत्थर बांधकर फेंक दिया था। इस मामले में आरोपित पुत्र व दामाद को हिरासत में लिया गया। इससे ठाकरे दंपती को आत्मग्लानि हुई होगी। आरोपितों के खिलाफ धारा 302, 201 आइपीसी के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

08 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here