Loading...    
   


JABALPUR HOSPITAL का कर्मचारी ऑक्सीजन सिलेंडर बेचते हुए गिरफ्तार - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी किए जाने की सूचना पर ओमती पुलिस ने विक्टोरिया अस्पताल के पास छापेमारी कर दो लोगों को पकड़कर उनके पास से दो गैस सिलेंडर जब्त किए हैं। पकड़े गए आरोपी दो नामी अस्पतालों के सफाई कर्मी बताए जा रहे हैं और उनके द्वारा 40 हजार में ऑक्सीजन सिलेंडर का सौदा किया गया था। पूछताछ के बाद मामला दर्ज कर पुलिस प्रकरण की जाँच में जुटी है।

इस संबंध में एसआई सतीष झारिया ने बताया कि कटंगा निवासी वैभव एंड्रूस की माँ की तबियत खराब थी और उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत थी, इसी बीच वैभव को पता चला कि अधारताल निवासी संजय बारी व हनुमानताल निवासी दुर्गेश राव ऑक्सीजन सिलेंडर बेचते हैं। उनसे संपर्क कर वैभव ने 20 हजार में एक गैस सिलेंडर खरीदा था। इसके बाद उपचार के दौरान उनकी माँ की मौत हो गई।

रविवार को वैभव के किसी करीबी को ऑक्सीजन की जरूरत पड़ी तो उन्होंने दोबारा संजय व दुर्गेश से संपर्क किया तो उन्होंने 20 की जगह सिलेंडर के लिए 40 हजार की माँग की। जिसके बाद वैभव ने ओमती पुलिस को मामले से अवगत कराया। पुलिस द्वारा सिलेंडर का सौदा तय कर दोनों को विक्टोरिया अस्पताल के पास बुलाया गया और उन्हें दबोच लिया गया। ओमती पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी जबलपुर हॉस्पिटल व गैलेक्सी अस्पताल में सफाई का काम करते हैं।

10 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here