GWALIOR: नर्स ने शुक्रवार को बताया- आप मरने वाली हो, शनिवार को मौत - MP NEWS

ग्वालियर
। भारत संस्कृति और सभ्यता का देश हुआ करता था, इन दिनों अस्पतालों में राक्षसी प्रवृत्ति दिखाई दे रही है। बिरला अस्पताल में एक नर्स ने COVID पॉजिटिव महिला को शुक्रवार को बताया कि आप कुछ ही दिनों में मरने वाली हो, शनिवार को महिला की मौत हो गई। यह जांच का विषय है कि वह नर्स कोई भविष्यवक्ता है या फिर उसे किसी साजिश का पता था।

इस घटना का वीडियो कैद हुआ है। जो बिरला अस्पताल में भर्ती दूसरे मरीज द्वारा बनाया गया। इस अस्पताल में 24 अप्रैल को वंदना अग्रवाल नाम की महिला आईसीयू में भर्ती की गई थी। डॉक्टरों का कहना था कि वंदना COVID पॉजिटिव है। डॉक्टर उसका इलाज कर रहे थे और वंदना स्वास्थ्य दिखाई दे रही थी। शुक्रवार को नर्स चंद्रा बघेल इंजेक्शन लगाने के लिए आई। जब वंदना ने अपनी तबीयत के बारे में पूछा तो नर्स ने बताया कि आप तो बस चंद दिनों की मेहमान हो। इसके बाद शनिवार को वंदना अग्रवाल की मृत्यु हो गई। 

परिवार वालों ने बताया कि वंदना अग्रवाल के पति सुरेंद्र अग्रवाल का भी इलाज इसी अस्पताल में हुआ था। 28 अप्रैल को अस्पताल प्रबंधन ने ठीक होने का दावा करते हुए डिस्चार्ज कर दिया था, लेकिन घर पहुंचते ही सुरेंद्र अग्रवाल की मौत हो गई थी। समाचार लिखे जाने तक कोई प्रकरण पर निबंध नहीं हुआ है परंतु यह जांच का विषय है कि नर्स को वंदना अग्रवाल की मृत्यु की जानकारी कैसे थी। क्या वह भविष्यवक्ता है। क्या उसे किसी साजिश के बारे में पहले से पता था या फिर नर्स खुद किसी साजिश का हिस्सा है। 

09 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !