Loading...    
   


SINGRAULI में बाजार बंद कराने आई पुलिस पर पथराव - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश के सिंगरौली में सब्जी बाजार बंद कराने आई पुलिस की टीम पर दुकानदार महिलाओं एवं बच्चों ने पथराव कर दिया। पुलिस टीम को जान बचाकर भागना पड़ा। पथराव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले रायसेन में एक फल विक्रेता ने मुख्य नगरपालिका अधिकारी को उसकी कार में घुसकर पीटा था, क्योंकि सीएमओ ने उसके फलों से भरा हुआ ठेला पलटवा दिया था। रविवार को शिवपुरी में एक धार्मिक कार्यक्रम को रोकने गई पुलिस टीम पर हमला हुआ था। कुल मिलाकर धारा 144 के नाम पर पुलिस एवं प्रशासन की कथित सख्त कार्रवाई का विरोध होने लगा है।

वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि हमला करने वालों में ज्यादातर छोटे बच्चे और कुछ महिलाएं शामिल हैं। घटना का पूरा विवरण सामने नहीं आया है। यह भी नहीं पता चल पाया है कि वह क्या परिस्थितियां थी जिसके कारण पथराव हुआ। एसडीएम ऋषि पवार ने मामले की जांच करा कर दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात कही है।

घटना सोमवार की सुबह करीब 10:00 बजे की बताई जा रही है। नगर निगम, पुलिस और राजस्व विभाग का संयुक्त दल कोतवाली थाना क्षेत्र के हिरवाह बस्ती रिलायंस कन्वेयर बेल्ट के नीचे कार्रवाई करने गया था। यहां पर कुछ महिलाएं अपने बच्चों के साथ सब्जी बेच रहीं थीं। दोनों पक्षों के बीच क्या हुआ कि मामला हिंसक हो गया, इसका पता नहीं चल पाया है। सिंगरौली जिले में इससे पहले देवसर इलाके में भी लोगों ने पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया था। 

10 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here