Loading...    
   


BHOPAL: द्वार पर बारात, दुल्हन सपरिवार गायब, गुस्साए दूल्हे ने बिचोलिए को चलती CAR से फेंका, मौत - MP NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के बैरसिया थाना क्षेत्र में युवक की हत्या का मामला सामने आया है। चलती हुई जीप से दो लोगों को मारपीट कर फेंक दिया गया। इनमें से एक की इलाज के दौरान रविवार को मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। युवक ने आरोपियों में से एक की शादी सागर में तय करवाई थी। 

गत 7 अप्रैल को बारात लेकर पहुंचे, तो आरोपियों को न तो वहां मंडप मिला और न ही दुल्हान और उसके परिजनों को पता था। इसी को लेकर दूल्हे समेत अन्य आरोपियों ने चलती जीप से दोनों को फेंक दिया था। बैरसिया SDOP कृष्ण कुमार वर्मा ने बताया, सीहोर के अहमदपुर निवासी जगदीश मैहर (26) पिता प्रताप सिंह मैहर ने वहीं के देवकरण की शादी सागर में पक्की करवाई थी। बताया जाता है, जगदीश ने 2 लाख रुपए लिए थे। 7 अप्रैल को देवकरण अपने रिश्तेदारों में मांगीलाल, चिरोंजीलाल और रामप्रसाद के साथ कार से सागर पहुंचा। उनके साथ जगदीश मैहर (26) और हेमराज मैहर (25) साथ में थे।

बारात सागर पहुंची, तो वहां दुल्हन और उसका परिवार कोई भी बताई जगह पर नहीं मिला। इससे देवकरण समेत रिश्तेदार मांगीलाल, चिरोंजीलाल और रामप्रसाद नाराज हो गए। उनका कहना था, हमारे दो लाख रुपए और गाड़ी का भाड़ा लग गया, लेकिन शादी नहीं हुई। जगदीश ने भी लड़की के बारे में पता करने का प्रयास किया, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसे लेकर दोनों के बीच बहस भी हुई। सभी वहां से घर के लिए रवाना हो गए।

SDOP वर्मा ने बताया कि मामला एक महीने पुराना है। इसमें नजीराबाद में रहले वाले घायल हेमराज ने बताया कि देवकरण, मांगीलाल, चिरोंजीलाल और रामप्रसाद चारों मिलकर जगदीश और मुझसे चलती कार में मारपीट करते रहे। इसके बाद बैरसिया से करीब 5 किमी पहले गांव हबीबगंज सरखंडी और पिपलिया हस्नाबाद के बीच आरोपियों ने जगदीश और मुझे चलती कार में से बाहर फेंक दिया। लोगों ने उन्हें एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान जगदीश ने रविवार को दम तोड़ दिया। हेमराज की हालत नाजुक है। पुलिस ने जांच के बाद मामला दर्ज करते हुए मांगीलाल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी देवकरण, चिरोंजीलाल और रामप्रसाद की तलाश कर रही है।

10 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here