Loading...    
   


BHOPAL हमीदिया हॉस्पिटल की 6वीं मंजिल से कोरोना पीड़ित कूदा, मौत

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के सबसे बड़े सरकारी हमीदिया अस्पताल के डी ब्लॉक की छठी मंजिल से कोरोनावायरस से संक्रमित एक मरीज कूद गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उल्लेखनीय है कि हमीदिया अस्पताल में कोरोनावायरस के मरीजों के इलाज के संबंध में सबसे ज्यादा शिकायतें आ रही हैं।

24 घंटे पहले ही भर्ती किया गया था

टीआई अनिल बाजपेयी ने बताया कि मृतक की पहचान रहीश खान के रूप में हुई। घटना सोमवार शाम करीब 5:30 बजे की है। रविवार शाम 5.52 बजे ही उसे भर्ती किया था। उसे ब्लॉक छह के कोविड यूनिट- 2 में रखा गया था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। मृतक के अस्पताल की 5वीं मंजिल से कूदने की जानकारी मिली है। अस्पताल प्रबंधन से जानकारी जुटाई जा रही है। भोपाल में कोरोना मरीज के अस्पताल से कूदकर जान देने का यह दूसरा मामला है। इससे करीब 6 दिन पहले इंदौर रोड स्थित चिरायु अस्पताल की पांच मंजिल से कोरोना मरीज ने कूदकर जान दे दी थी।

850 रेमडेसिवीर घोटाले का अब तक खुलासा नहीं है 

राजधानी के हमीदिया हॉस्पिटल में 850 रेमडेसिवीर इंजेक्शन चोरी हो गए थे। पुलिस इन्वेस्टिगेशन के दौरान पता चला कि इंजेक्शन बाहर की किसी व्यक्ति ने नहीं चुराए बल्कि मैनेजमेंट के अधिकारियों एवं कर्मचारियों द्वारा किया गया घोटाला है। इस समाचार के बाद, इस मामले में अब तक कोई अपडेट नहीं आया है। 

10 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here