Loading...    
   


MP CORONA- शिवपुरी, ग्वालियर और दतिया का प्रबंधन सबसे घटिया, मुख्यमंत्री नाराज

भोपाल
। मध्य प्रदेश के ज्यादातर जिलों में कोरोनावायरस के संक्रमण की दर कम हुई है लेकिन शिवपुरी, ग्वालियर और दतिया में प्रबंधन इतना घटिया है कि संक्रमण कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तीनों जिलों के कलेक्टरों एवं कोरोना प्रभारी मंत्रियों से कहा है कि वह अपने काम पर विशेष ध्यान दें। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा की गई जिलेवार समीक्षा में पाया गया कि शिवपुरी की कोरोना ग्रोथ रेट 3.1% तथा 7 दिन की औसत पॉजिटिविटी 25.8% है। ग्वालियर जिले की कोरोना ग्रोथ रेट 2.2% तथा 7 दिन की औसत पॉजिटिविटी रेट 24.3% है, वहीं दतिया की ग्रोथ रेट 2% तथा 7 दिन की पॉजिटिविटी 17.8% है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने विशेष ध्यान देने एवं सतर्कता बरतने के निर्देश दिए।

ग्वालियर और शिवपुरी में काम कम हंगामा ज्यादा, दतिया में लापरवाही 

इस साल कोरोनावायरस संक्रमण की दूसरी लहर की शुरुआत से लेकर अब तक ग्वालियर और शिवपुरी शहर में काम कम, हंगामा ज्यादा दिखाई दिया। ग्वालियर में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर पर कई आरोप लगे। शिवपुरी में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी और शिवपुरी मेडिकल कॉलेज के डीन के बीच तनातनी ने कई मरीजों की जान ले ली। कलेक्टर और प्रभारी मंत्री पॉलिटिक्स को दूर करने में असफल रहे। दतिया में मरीजों को अपने हाल पर छोड़ दिया गया। ज्यादातर लोगों ने या तो झांसी जाकर इलाज कराया या फिर ग्वालियर। 

11 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here