Loading...    
   


MP BJP विधायक की कोरोना से मौत

भोपाल
। सतना जिले की रैगांव विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के नेता एवं विधायक जुगल किशोर बागरी की भोपाल में मौत हो गई। वे कुछ दिन पहले संक्रमित हुए थे। इसके बाद उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के बाद चिरायु अस्पताल के डॉक्टरों ने उन्हें COVID नेगेटिव घोषित किया था। 

बताया गया है कि विधायक जुगल किशोर बागरी की मृत्यु शुक्रवार शाम 6:00 बजे हुई थी। डॉक्टर ने मृत्यु का कारण हार्ट अटैक बताया है। सतना में 10 दिन पहले भी श्री जुगल किशोर के निधन की अफवाह फैल गई थी जिसका सतना कलेक्टर ने खंडन किया था। बड़े बेटे पुष्पराज बागरी ने इसकी पुष्टि की है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शोक जताया है।

जुगुल किशोर बागरी का जीवन परिचय

बता दें कि जुगुल किशोर बागरी पांचवीं बार भाजपा से विधायक बने हैं। वे 1993 में पहली, 1998 में दूसरी, 2003 में तीसरी, 2008 में लगातार चौथी बार विधायक बनकर इतिहास रचा था। हालांकि 2013 में बढ़ती उम्र को देखते हुए पार्टी ने उनकी जगह बड़े बेटे पुष्पराज बागरी को टिकट दिया था, लेकिन बसपा की उषा चौधरी से पुष्पराज हार गए थे। इसके बाद एक बार फिर बब्बा पर ही पार्टी ने भरोसा किया तो 2018 में पांचवी बार विधायक बने। वे 2003 में उमा भारती की सरकार में कैविनेट मंत्री थे, लेकिन एक लोकायुक्त के प्रकरण के कारण मंत्री पद गवांना पड़ा था।

10 मई को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here