Loading...    
   


UJJAIN सांसद को मंडल अध्यक्ष के घर वालों ने खदेड़ा, मौत के बाद शोक जताने आए थे - MP NEWS

उज्जैन
। मध्य प्रदेश के उज्जैन में मंडल अध्यक्ष जितेंद्र शीरे की मृत्यु के बाद शोक जताने आए सांसद अनिल फिरोजिया को जितेंद्र के घर वालों ने खदेड़ दिया। उनका कहना था कि जब जितेंद्र को नेताओं की जरूरत थी तब कोई नहीं आया। परिवार का आरोप है कि ऑक्सीजन की कमी के कारण जितेंद्र की मौत हुई है। 

अनिल फिरोजिया को देखते बड़ा छोटे भाजपा नेता के परिवारजन

उज्जैन के माधवनगर अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से भाजपा मंडल अध्यक्ष जितेंद्र शीरे की मौत हो गई थी। मृत्यु के बाद उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया उनके घर शोक जताने के लिए गए थे। सांसद को देखते ही परिवार के लोग भड़क गए। विलाप करती पत्नी बोलीं आप लोगों के एक-एक के पास मैसेज आया था... आया था की नहीं आया था बताओ आप लोग.... आप लोगों के लिए हमेशा खड़ा रहता था... उस वक्त क्यों नहीं आए आप... अब क्या लेने आए हो आप चले जाओ...। 

सांसद अनिल फिरोजिया उल्टे पांव वापस लौटे

भाजपा नेता जितेंद्र की बहन बोली- आप लोगों के पीछे मेरा भाई गया है। बेटे ने कहा, अब काहे की नेता गिरी। यह सब सुनने के बाद सांसद अनिल फिरोजिया की हिम्मत नहीं हुई कि उनके पास भी चले जाए। बमुश्किल दो मिनट रुकने के बाद सांसद उलटे पैर वहां से चल दिए। 

मौत के बाद विरोध प्रदर्शन करने वाले भाजपा एवं कांग्रेस नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज

माधव नगर अस्पताल में भाजपा नेता की मौत के बाद कुछ कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया था। उन सभी भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ शासकीय संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने जैसा गंभीर मामला दर्ज किया गया है। गुरुवार को दोपहर में 5 मरीजों की मौत की सुचना के बाद युवक कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ताओं ने भी अस्पताल के बाहर बैठकर धरना दे दिया था। अधिकारियों ने विरोध प्रदर्शन कर रहे युवक कांग्रेस के नेताओं से बहस की और फिर सभी के खिलाफ धारा 188 के तहत मामला दर्ज करवा दिया।

09 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here