Loading...    
   


BF के साथ पकड़ी गई लड़की बोली, जीजा 7 साल से रेप कर रहा था - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में एक जीजा बीते 7 साल से अपनी साली के साथ दुष्कर्म कर रहा है। पहली बार जब उसने दुष्कर्म किया था तो साली की उम्र सिर्फ 12 साल थी। बीमारी में पत्नी का ख्याल रखने की कहकर वह साली को लेकर आया था। तभी से वह लगातार दुष्कर्म कर रहा था। बहन को भी सब कुछ पता था, लेकिन वह चुप रही।मामले का खुलासा हाल ही में तब हुआ जब वन स्टॉप सेंटर से युवती ने अपने घर जाने से इनकार कर दिया। काउंसलर ने बात की तो यह दर्द बाहर आया। 
 
घटना ग्वालियर के लधेड़ी इलाके की है। पीड़ित युवती की शिकायत पर जीजा और बहन के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है। शहर के सिटी सेंटर स्थित महलगांव निवासी 19 वर्षीय युवती कुछ समय पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। पुलिस ने उसे बरामद किया और तभी से वह वन स्टॉप सेंटर में है। हाल ही में उसे घर भेजने के लिए काउंसलर ने बातचीज की, लेकिन युवती घर के नाम से इतनी डर गई और जाने से मना कर दिया। इसके बाद महिला काउंसलर ने उससे अकेले में बात की और पूरी बात जानी तो यह बड़ा खुलासा हो सका। 

युवती ने बताया कि जब वह 12 साल की थी तो उसका जीजा कल्लू उसे अपने घर उपनगर लधेड़ी ले गया था। उसकी बहन की बीमार थी और घर के कामकाज में मदद के लिए वह साली को ले गया था। एक दिन जब वह सो रही थी तो जीजा कमरे में आया और गलत काम किया। साथ ही धमकाया। इसके बाद अगले दिन वह फिर कमरे में आया। विरोध किया तो शोर हुआ बहन की भी नींद खुल गई, लेकिन बहन ने जीजा का ही साथ दिया। वारदात के बाद आरोपी ने उसे धमकी दी थी कि यदि किसी को बताया तो वह उसे जान से मार देगा। उसके बाद पीड़ित अपने घर चली गई, लेकिन बहनोई हर बार बहन की बीमारी का बहाना बनाकर उसे ले जाता और उसके बाद गलत काम करता था।

पुलिस अफसरों ने बताया कि पीड़ित का एक युवक से प्रेम-प्रसंग था। वह उसके साथ घर छोड़ कर चली गई थी। पुलिस ने उसे बरामद किया और न्यायालय में पेश किया तो वहां उसने घर जाने से इनकार कर दिया है। जिसके बाद से ही वह वन स्टॉप सेंटर में रह रही है। जब की घर भेजने की बात की जाती तो वह घबरा जाती थी। यहां वन स्टॉप सेंटर की वार्डन व काउंसलर के सामने उसने यह खुलासा किया। इस मामले में थाना प्रभारी दीपक यादव का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

09 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here