Loading...    
   


JABALPUR LOCKDOWN: 5 दुकानें सील, शाम 6 बजे के बाद भी खुली थी - MP NEWS

जबलपुर।
 मध्य प्रदेश में कोरोना को रोकने के लिए शुक्रवार से जबलपुर जिले में 60 घंटे का लॉकडाउन लगा दिया गया। बावजूद इसके जबलपुर से करीब 40 किमी दूर पाटन में दुकानें लॉकडाउन के बाद भी खुली रहीं। जिला प्रशासन और पुलिस की टीम ने लॉकडाउन के बाद भी खुली पांच दुकानों को सील कर दिया।  

विदित हो कि जिला दंडाधिकारी एवं कलेक्टर कर्मवीर शर्मा ने धारा 144 के तहत जिले के सभी नगरीय क्षेत्रों में शुक्रवार की शाम 6 बजे से सोमवार की सुबह 6 बजे तक पूर्ण लॉकडाउन के आदेश जारी किए हैं। शाम 6 बजे के बाद खुली पाये जाने पर पाटन में पांच दुकानों को सील किया गया साथ ही 1100 रुपये का जुर्माना लगाया गया। कार्रवाई में तहसीलदार प्रमोद चतुर्वेदी, नायब तहसीलदार सुरभि जैन, टी आई आशिफ इकबाल, राजस्व , पुलिस एवं नगर परिषद का स्टाफ उपस्थित रहा।

इसके पहले कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर कोतवाली क्षेत्र की तीन दुकानों सहित गोसलपुर में संचालित एक निजी दवाखाना सील कर दिया गया है। प्रशासनिक अधिकारियों के मुताबिक कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर रोको-टोको अभियान चलाया जा रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को कोतवाली क्षेत्र में शारीरिक दूरियों के नियम का उल्लंघन पाये जाने पर तीन दुकानों रोज नमकीन, चौरसिया समोसा चाट सेंटर और बिग सुपर मार्ट को सील कर दिया गया। 


09 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here