Loading...    
   


MLA PC SHARMA जेपी हॉस्पिटल BHOPAL के खिलाफ घर के बाहर उपवास पर बैठे - MP NEWS

भोपाल
। पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा कोविड मरीजों को जीवनरक्षक रेमडेसिवर इंजेक्शन, आक्सीजन एवं आक्सीजन बेड नही मिलने से नाराज होकर निवास के बाहर दिनांक 19/04/2021 दोपहर 3 बजे से 20/04/21 दोपहर 12 बजे तक 21 घंटे उपवास पर बैठ गए। 

उपवास पर बैठने से पहले वे 1250 अस्पताल के पास स्थित मालवीय भवन पहुंचे थे जहां से प्रशासन द्वारा मरीजों को रेमडेसिवर इंजेक्शन देने हेतु केन्द्र बनाया गया था शर्मा ने वहां पहुंचकर देखा कि मरीजों के परिजनों के पास अस्पतालों के पर्चे होने के बाद भी उन्हें इंजेक्शन नही मिल रहे थे इस बात से दुखी होकर विधायक शर्मा ने उपवास पर बैठने का फैसला किया ताकि मुख्यमंत्री गांधी वादी तरीके से उनकी आवाज सुनकर मरीजों के परिजनों को रेमडेसिवर इंजेक्शन, आक्सीजन और आक्सीजन बेड उपलब्ध करा सकें। 

शर्मा ने साफतौर पर कहा कि वे कोई राजनीति नही कर रहे है राजनीति करना होता तो वे मिंटो हाल स्थित गांधी प्रतिमा, सार्वजनिक स्थल या किसी भी चौराहे पर टेंट लगाकर उपवास पर बैठकर प्रोपोगंडा कर सकते थे। लेकिन कोविड नियमों का पालन हो, उपवास स्थल पर कार्यकर्ताओँ की भीड न लगे इसलिए उन्होने कार्यकर्ताओँ को भी आने से मना कर दिया। उन्होने कहा कि वे इस संकट की घडी में सरकार के साथ है लेकिन जनता की उनकी बात सरकार और जिम्मेदार अधिकारियों तक पहुंचे और कोविड मरीजों को अस्पतालों में कोविड के पहले चरण की तरह मरीजों को निशुल्क इलाज मिले जीवन रक्षक रेमडेसिवर इंजेक्शन, आक्सीजन, आक्सीजन बेड, दवाईयां अस्पतालों में उन्हें मुफ्त मिले लेकिन ये व्यवस्था अभी मरीजों को नही मिल पा रही है। 

इस बात से दुखी होकर विधायक जी ने गांधीवादी तरीके से जनता की आवाज सरकार तक पहुंचाने के लिए उपवास पर बैठे है। उन्होने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, मंत्री और प्रशासन के अधिकारियों से आग्रह किया कि जिन जिन मरीजों को रेमडेसिवर इंजेक्शन लगने है वो सीधे अस्पतालों में मरीजों नाम से पहुंचे और उन्हें लग जाये। बाजार में इंजेक्शन की कालाबाजारी बंद हो प्रशासन इसके लिए ठोस इंतजाम करें।

19 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here