GWALIOR: 3 हाई प्रोफाइल ब्यूटी पार्लर वाली दिल्ली, कोलकाता की कॉल गर्ल्स बुलाती थी - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में दो दिन पहले सिटी सेंटर में पकड़ी गई दिल्ली, कोलकाता की कॉल गर्ल्स ने कई खुलासे किए हैं। उन्होंने पुलिस को बताया है कि वह पहले भी कई बार ग्वालियर आ चुकी है। 

सिटी सेंटर, गोविंदपुरी के तीन ब्यूटी पार्लर वाली महिलाएं उनको ऑन कॉल बुलाती थीं। पार्लर वाले ही कस्टमर उपलब्ध करवाते थे। आने-जाने का खर्च देते थे। वह दो से तीन दिन के लिए आती थीं, फिर चली जाती थीं। जिन पार्लर के नाम सामने आए हैं, वहां शहर के बड़े लोगों का आना-जाना है। अब पुलिस इन पार्लर पर छापा मार सकती है।

दो दिन पहले क्राइम ब्रांच और विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने कलेक्टोरेट के पीछे मकान से हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट पकड़ा था। यहां पांच युवतियों के साथ युवक पकड़ा गया था। पांच युवतियों में 4 दिल्ली और एक कोलकाता की थी। यह युवतियां कॉल गर्ल थीं। इनको रैकेट के मास्टर माइंड अनुज शिवहरे और गौरव जैन ने बुलाया था। पूछताछ में युवतियों ने कुछ नाम ऐसे लिए हैं, जो शहर में चर्चित हैं। खुलासे के बाद पुलिस इन पर एक्शन लेने की तैयारी कर रही है। साथ ही, शनिवार को सभी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

पांच में से दो कॉल गर्ल जो दिल्ली की हैं, उनका कहना है कि वह ग्वालियर काफी समय से आ रही हैं। गोविंदपुरी में हाई प्रोफाइल पार्लर है, जिसे पति-पत्नी दोनों संचालित करते हैं। यहां उनको कई बार बुलाया गया है। पार्लर की संचालक महिला ही उनके एजेंट को कॉल कर बुलाती थी। उनको कॉल तभी आता था, जब कस्टमर तैयार होते थे। एक बार में वह दो से तीन दिन के लिए आती थीं। इसके साथ ही यूनिवर्सिटी रोड और सिटी सेंटर के भी दो पार्लर का जिक्र इन युवतियों ने किए हैं।

18 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !