Loading...    
   


BJP के पितृपुरुष कुशाभाऊ के 2 भतीजों की कोरोना से मौत, अंतिम संस्कार के लिए भटके - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की शिवराज सिंह चौहान सरकार के लिए शर्मसार कर देने वाला दिन है। शहडोल में ऑक्सीजन की कमी के कारण 12 लोगों की मौत हो गई है। इधर इंदौर में भारतीय जनता पार्टी के पितृपुरुष कुशाभाऊ ठाकरे के पुत्र तुल्य दो भतीजों की कोरोनावायरस से मौत हो गई। सरकार ने उनकी जान बचाने के लिए कोई खास प्रयास नहीं किए। दुख की बात तो यह है कि मृत्यु के बाद भी परिजनों को उनके अंतिम संस्कार के लिए भटकना पड़ा।

कुशाभाऊ ठाकरे के परिवार की प्रसन्ना प्रधान ने बताया ठाकरे के भतीजे शिरीष ठाकरे (59) की शहर के महाराजा तुकोजीराव चिकित्सालय (MTH) में रविवार सुबह मौत हो गई। वह कोरोना वायरस संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती थे। एमटीएच के प्रभारी डॉ. प्रमेंद्र ठाकुर ने बताया कि संक्रमण से जूझ रहे शिरीष ठाकरे को लगातार ऑक्सीजन दी जा रही थी, लेकिन अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्होंने दम तोड़ दिया।

प्रधान के मुताबिक कुशाभाऊ ठाकरे के एक अन्य भतीजे शैलेश ठाकरे (62) की शहर के एक अन्य अस्पताल में महामारी के इलाज के दौरान तीन दिन पहले मौत हो गई थी। प्रधान ने बताया कि शिरीष और शैलेश, कुशाभाऊ ठाकरे के भाइयों के पुत्र थे।

बता दें, कुशाभाऊ ठाकरे की 28 दिसंबर 2003 को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में कैंसर से 81 वर्ष की उम्र में मृत्यु हो गई थी। वह वर्ष 1998 से 2000 के बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रहे थे। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here