Loading...    
   


INDORE में उद्योगपति पर ब्लैकमेलिंग की FIR, रेप के आरोपी की पत्नी से वसूली की थी - MP NEWS

इंदौर
। MCW HEALTH CARE PVT LTD के डायरेक्टर अमित चावला और सांवेर रोड पर मशीनों का कारखाना चलाने वाले उद्योगपति सुधीर जायसवाल के बीच विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है। इस बार अमित चावला ने सुधीर जायसवाल के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज कराया है। आरोप लगाया है कि जब वह (अमित चावला) जेल में था तब सुधीर जायसवाल ने उसकी पत्नी को डरा कर ब्लैकमेल किया था।

ASP (पूर्वी-3) शशिकांत कनकने के अनुसार MCW HEALTH CARE PVT LTD कंपनी के निदेशक व लघु उद्योग भारती एमपी स्माल स्केल ड्रग निर्माता एसोसिएशन के सचिव अमित चावला पुत्र बिहारीलाल चावला की शिकायत पर आरोपित सुधीर जायसवाल, कमल गौड़ और एक महिला के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है। सुधीर का सांवेर रोड पर मशीनों का कारखाना है। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

अमित चावला ने आइजी हरिनारायणाचारी मिश्र को शिकायत दर्ज करवाई थी कि वर्ष 2017 में कारखाने में काम करने वाली एक महिला को नौकरी से निकाला था। उसने कमल गौड़ के साथ मिलकर दुष्कर्म का केस दर्ज करवा दिया। जिस वक्त अमित दुबई में था, तब उस पर धमकाने का आरोप लगा कर झूठी शिकायतें कीं। 73 वर्षीय पिता बिहारीलाल पर मारपीट का आरोप लगा थाने और कोर्ट में आवेदन पेश कर दिए। आरोप है कि एरोड्रम थाना पुलिस ने अमित चावला को गिरफ्तार कर जेल भेजा तो महिला, कमल और सुधीर ने अमित के भाई मोहित, पत्नी मानसी से समझौते के लिए 20 लाख रुपयों की मांग की। 

सुधीर ने कहा कि अमित के पीछे बड़ा गिरोह पड़ा है। गिरोह के पास कई लड़कियां हैं और दुष्कर्म के फर्जी केस लगवाने में महारत हासिल है। आरोपितों ने अमित के स्वजन से कुछ राशि ले ली। जमानत पर रिहा होते ही अमित ने अधिकारियों को रिकार्डिंग, काल डिटेल, फोटो, वीडियो और स्क्रीन शाट देते हुए शिकायत कर दी। इसमें बताया कि उसे षड्यंत्रपूर्वक फंसाया है। आरोपित अभी भी समझौता करने के लिए धमका रहे हैं। तत्कालीन एएसपी वाहिनी सिंह, एएसपी जयवीरसिंह भदौरिया, सीएसपी निहित उपाध्याय ने मामले की जांच कर गुरुवार को सुधीर, महिला और कमल के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

गिरफ्तार सुधीर जायसवाल ने इसी वर्ष 12 जनवरी को सदर बाजार थाना में नीरज शर्मा (मार्तंड चौक), नगीन (काटजू कॉलोनी) और अमित चावला उर्फ लड़की सप्लायर (सांवेर रोड) के खिलाफ ब्लैकमेलिंग, धमकाने, षड्यंत्र सहित करीब 11 धाराओं में प्रकरण दर्ज करवाया था। सुधीर ने आरोपितों पर 50 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाया था। सुधीर पर दुष्कर्म का केस भी दर्ज हो चुका है।

02 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here