Loading...    
   


JABALPUR में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 200 के पार, लॉकडाउन बेअसर - MP NEWS

जबलपुर।
मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में रविवार को लॉकडाउन लगाने के बाद भी कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। शुक्रवार को संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 200 के पार पहुंच गया। बढ़ते संक्रमण के कारण सरकारी और निजी अस्पतालों के बिस्तर फुल होने लगे हैं। आने वाले दिनों में स्थिति और विकराल होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

पिछले दस दिनों से अभी तक एक सैकड़ा के आसपास ही नये मरीज मिल रहे थे लेकिन शुक्रवार को मरीजों का आंकड़ा 205 पर पहुंच गया। कोरोना के बढ़ते संक्रमण से शहर में भी दहशत बढ़ने लगी है। लोगों ने खुद की सुरक्षा बरतनी शुरू कर दी है। हालांकि बाजारों में भीड़ अभी भी पहले की तरह ही नजर आ रही है। प्रमुख बाजारों को देखकर कतई नहीं लग रहा है कि शहर में कोरोना विकराल रूप धारण करता जा रहा है। 

उधर संक्रमण को रोकने प्रशासन सप्ताह में एक दिन लाकडाउन के साथ हर एहतियात बरत रहा है। शुक्रवार को मेडिकल की वायरोलाजी लैब से जो रिपोर्ट जारी हुई उसके अनुसार 205 नये मरीज सामने आये हैं। वहीं कोरोना से स्वस्थ होने पर 122 व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया है। इनको मिलाकर जिले में कोरोना के संक्रमण से मुक्त होने वाले मरीजों की संख्या 17 हजार 885 हो गई है। गुरुवार की शाम 6 बजे से आज शुक्रवार की शाम 6 बजे तक पिछले चौबीस घंटे के दौरान मिले कोरोना के 205 संक्रमित व्यक्तियों को मिलाकर जबलपुर में कोरोना मरीजों की संख्या 19 हजार 565 हो गई है।

पिछले चौबीस घंटे में दो व्यक्तियों की मृत्यु की प्राप्त हुई रिपोर्ट को मिलाकर जबलपुर में कोरोना से जान गंवाने वाले मरीजों की संख्या 271 हो गई है। जबलपुर में कोरोना के एक्टिव केस अब 1409 हो गये हैं। कोरोना की जांच के लिए शुक्रवार को 2007 व्यक्तियों के सैंपल लिए गए।

02 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here