Loading...    
   


GWALIOR: डॉक्टर से मिलने निकले पति - पत्नी 48 घंटे बाद भी नहीं लौटे - MP NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर में डॉक्टर से इलाज कराने के लिए घर से निकले पति-पत्नी लापता हो गए। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के वर्षा विहार कॉलोनी सागरताल की है। जब दंपती वापस नहीं आए तो स्वजनों ने उनकी तलाश की, लेकिन उनका कहीं भी पता नहीं चला। परेशान स्वजन थाने पहुंचे और मामले की शिकायत की। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर गुमशुदगी दर्ज कर है।  

बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के सागरताल स्थित वर्षा कॉलोनी निवासी बृजेश प्रजापति पुत्र राकेश प्रजापति उम्र 32 साल शाम करीब सात बजे पत्नी प्रीती के साथ दवा लेने के लिए डॉक्टर के पास गए थे। इसके बाद वे वापस नहीं आए। देर रात तक जब वह वापस नहीं आए तो स्वजनों ने उनकी तलाश की, लेकिन रात भर तलाश के बाद भी उनका पता नहीं चला तो परिजन थाने पहुंचे और गुमशुगदी दर्ज कराई। 

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों से शुरू की मामले की जांच शुरू कर दी तलाश दंपती के लापता होने का पता चलते ही पुलिए अलर्ट हुई और दंपती की तलाश के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालना शुरू कर दिया है, जिससे पता चल सके कि वह कहां गए हैं और किसके साथ गए हैं। हालांकि पुलिस की काफी कवायद के बाद भी अभी तक पति पत्नी का पता नहीं चला है। पुलिस लगातार दोनों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

07 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here