Loading...    
   


कमलनाथ बीमार, दमोह चुनाव प्रचार के दौरान डॉक्टर बुलाया, भोपाल रवाना - MP NEWS

दमोह
। मध्य प्रदेश की दमोह विधानसभा सीट पर आयोजित उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रचार के लिए आए प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ प्रचार के दौरान अचानक बीमार हो गए। इमरजेंसी में डॉक्टर को बुलाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद कमलनाथ भोपाल के लिए रवाना हो गए। 

दमोह उप चुनाव के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करने के लिए बुधवार को पूर्व सीएम कमल नाथ दमोह पहुंचे थे। उन्होंने पहले बांदकपुर में सभा की और उसके बाद वह इमलिया गांव में सभा करने पहुंचे। यहां पर उन्होंने जनता को संबोधित भी किया, लेकिन उसके बाद अचानक ही उनका स्वास्थ्य खराब हो गया, जिसके बाद डाॅक्टर को बुलाया गया। जिला अस्पताल में पदस्थ ह्दय रोग विशेषज्ञ डॉ. प्रहलाद पटेल ने उनका चेकअप किया। जिला कांंग्रेस कमेटी अध्यक्ष मनु मिश्रा ने बताया कि श्री नाथ को कमजोरी महसूस हुई थी, इसलिए मौजूद डॉक्टर से उनका चेकअप कराया गया था, उसके बाद वह हेलीकॉप्टर से भोपाल के लिए रवाना हो गए हैं।

कमलनाथ को गर्मी सहन नहीं हो पाती 

कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि कमलनाथ को गर्मी सहन नहीं हो पाती। 1 मई 2018 को प्रदेश अध्यक्ष का पदभार ग्रहण करने भोपाल आए थे। उस समय भी अचानक उनकी तबीयत गड़बड़ाने लगी थी। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रैली के बीच में अपने हाथ से नारियल पानी पिलाया था।

07 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here