Loading...    
   


BF ने दिल्ली ले जाकर 1 माह रेप किया, धर्म परिवर्तन से इंकार करते ही भगा दिया - BHOPAL NEWS

भोपाल।
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने एक युवती की शिकायत पर उसके दोस्त के खिलाफ दुष्कर्म, लव जिहाद का केस दर्ज किया है। आरोपित ने पहले युवती को प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद उसे दिल्ली में लिव इन रिलेशन में रखकर उसका शारीरिक शोषण किया। बाद में उसने युवती पर धर्म परिवर्तन करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। युवती ने धर्म बदलने से मना कर दिया तो दोस्त ने उसे साथ रखने से इंकार कर दिया। फ‍िलहाल आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

शाहजहांनाबाद थाना पुलिस के मुताबिक बरेला गांव निवासी राजा खान ऑटो चलाता है। उसने शाहजहांनाबाद क्षेत्र की एक किशोरी को पांच वर्ष पहले प्रेम जाल में फंसा लिया था। 20 वर्ष की होने पर राजा एक माह पहले युवती को बहला-फुसला कर दिल्ली ले गया था। युवती के लापता होने की सूचना परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी। मंगलवार को युवती वापस भोपाल लौट आई। उसने घटना के बारे में पहले परिवार के लोगों को बताया। इसके बाद थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।

युवती ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि राजा शादी करने का भरोसा देकर अपने साथ दिल्ली ले गया था। इस दौरान राजा ने उसके साथ कई बार दुष्‍कर्म किया। साथ ही युवती से कहना शुरू कर दिया कि यदि साथ रहना है तो तुम्हे अपना धर्म बदलना होगा। युवती ने जब धर्म परिवर्तन करने से साफ मना कर दिया तो राजा ने उसे साथ रखने से इंकार कर दिया। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने राजा के खिलाफ दुष्कर्म, धार्मिक स्‍वातंत्र्य कानून के तहत केस दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

07 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here