Loading...    
   


GWALIOR: 3 वार्ड में 19 अप्रैल तक LOCKDOWN घोषित, 515 कोरोना पॉजिटिव मिले - MP NEWS

ग्वालियर।
 मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में रविवार को ग्वालियर में कोरोना संक्रमण का महा विस्फोट हुआ है। कोरोना संक्रमण ने 500 का आंकड़ा छुआ है। रविवार को 1924 सैंपल में से 515 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इनमें से 18 संक्रमित शहर के बाहर के हैं और 497 शहर के हैं।  

इसके साथ ही 3 लोगों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत भी हुई है। इन 515 संक्रमित के बाद कुल संक्रमित का आंकड़ा 21879 पर पहुंच गया है। साथ ही कुल मौत 330 पर पहुंच गई हैं। रविवार को जिला प्रशासन ने शहर के 3 वार्ड 29, 58, 18 के 15 से अधिक इलाकों में कंटेनमेंट जोन घोषित कर 19 अप्रैल तक यहां लॉकडाउन घोषित कर दिया है। लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण के बाद शासन ने उन वार्ड जहां कोरोना संक्रमित ज्यादा मिले हैं वहां कंटेनमेंट जोन बनाकर 19 अप्रैल तक लॉकडाउन लगाया है। उन इलाकों में लॉकडाउन के सारे नियम मान्य होंगे। जहां 19 तक लॉकडाउन है वह इलाके इस प्रकार हैं।

वार्ड-29 में गोविंदपुरी A,B,C,D ब्लॉक, हर्ष नगर, DB CITY, सनवैली, कर्मचारी आवास निगम (महलगांव)
वार्ड-58 में पूर्व दिशा में रेलवे लाइन, दक्षिण दिशा में नीडम रोड, न्यू कमिश्नर कार्यालय, पश्चिम दिशा में साइंस कॉलेज, डॉ. तिवारी का निवास और आसपास का इलाका।
वार्ड-18 में दीनदयाल नगर का गेट नंबर-1 से 2 तक, यूनिपेच फैक्ट्री रोड, भगत सिंह नगर, कवि नगर, रचना नगर, वायु नगर, आदित्यपुरम, अभिनंदन वाटिका, से महाराजपुरा, कक्का विहार कॉलोनी व रसूलपुर तक।

12 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here