Loading...    
   


CG BOARD 10वीं-12वीं की परीक्षाएं स्थगित, नया टाइम टेबल बाद में जारी होगा

रायपुर
। माध्यमिक शिक्षा मंडल छत्तीसगढ़, रायपुर द्वारा आयोजित 10वीं हाई स्कूल एवं बारहवीं हायर सेकेंडरी स्कूल की वार्षिक परीक्षा स्थगित कर दी गई है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसकी घोषणा कर दी है। नया टाइम टेबल बाद में घोषित किया जाएगा।

बोर्ड परीक्षाएं रद्द नहीं की गई है, बाद में आयोजित करेंगे

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने आवास के बाहर पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि होम एग्जाम में हमने छात्रों को जनरल प्रमोशन दिया है। बोर्ड का रिजल्ट सरकारी नौकरियों से लेकर कई जगहों पर काम में आता है। ऐसे में अगर इन छात्रों के मार्कशीट में जनरल प्रमोशन लिखा होगा तो अच्छा संदेश नहीं जाएगा. इसलिए इन छात्रों की परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी।

CG BOARD EXAM का नया TIME TABLE बाद में घोषित करेंगे

मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण बढ़ा है लेकिन आगे कोरोना संक्रमण में कमी आएगी. इसलिए बोर्ड परीक्षाएं भी उसी हिसाब से आयोजित की जाएंगी इसके लिए अलग से टाइम टेबल भी जारी किया जाएगा।

15 अप्रैल से शुरू होनी थी परीक्षाएं

छत्तीसगढ़ बोर्ड की 10वीं की परीक्षा 15 अप्रैल से शुरू होनी थी। जबकि 12वीं की परीक्षाएं 3 मई से आयोजित की जानी थी। परीक्षा का टाइम टेबल बोर्ड द्वारा पहले ही जारी किया जा चुका था लेकिन अब कोरोना वायरस की वजह से परीक्षा की डेट आगे बढ़ा दी गई है। 

09 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here