Loading...    
   


शिवराज जी, लोगों को तुरंत इलाज चाहिए और आप योजनाएं बना रहे हैं: कमलनाथ - MP CORONA NEWS

भोपाल
। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सीएम शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश के सागर, उज्जैन व खरगोन में ऑक्सिजन की कमी से मौत की खबरें बेहद झकझोर देने वाली व प्रदेश को शर्मशार करने वाली हैं। उज्जैन में तो भाजपा के एक कार्यकर्ता ने रात में ही सोशल मीडिया पर ऑक्सिजन की कमी बता दी थी, फिर भी ज़िम्मेदार नहीं जागे परिणाम स्वरुप कई लोगों की मौत हो गयी। इसके दोषियों व ज़िम्मेदारों पर आपराधिक धाराओ में प्रकरण दर्ज कर इन पर कड़ी कार्यवाही हो।

हमेशा की तरह ही हमारे शिवराज जी ने 8 माह पूर्व होशंगाबाद के बाबई में 200 टन क्षमता के ऑक्सीजन प्लांट का झूठा नारियल फोड़ा था। 6 माह में ही ऑक्सिजन की आपूर्ति को लेकर बड़े- बड़े दावे किये थे, आज उन दावो की हक़ीक़त सामने है। मै इसलिये कहता हूँ कि शिवराज जी जेब में नारियल लेकर चलते है और कही भी झूठे नारियल फोड़ देते है। 

ज़रूरत आज लोगों को बेड की, इलाज की, ऑक्सिजन की, ये अभी भवन देने की बात कर रहे है, उसको हॉस्पिटल बनाने के सपने दिखा रहे है। भूख आज लगी है, ये अभी राशन ख़रीदने की योजना ही बना रहे हैं। जब लोग आग की भारी लपटों में घिर चुके है, तब ये नींद से जाग रहे है, अभी ये कुआँ खोदने की तैयारी की बात कर रहे हैं। जो तैयारी पहले से करना थी, आज उसकी बात कर रहे है। 

09 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here