Loading...    
   


DREAM WORLD RESORT में हाई प्रोफाइल शादी, वर-वधू के पिता सहित मैनेजर पर FIR - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में कोरोना काल में सुरक्षा के लिए बनाए गए नियमों का उल्लंघन कर शादी का जश्न मनाना लड़की और लड़के वालों दोनों को भारी पड़ गया। महामारी के खतरे और नाइट कर्फ्यू को अनदेखा कर बाहेती और लड्ढा परिवार नैनोद के एक रिसोर्ट मेें विवाह का आशीर्वाद समारोह हो रहा था।       

गीत-संगीत और खाने के दौर में 100 से ज्यादा लोग शामिल थे। देर रात तक चल रहे जश्न में पुलिस और प्रशासन की टीम बिन बुलाए मेहमान बनकर पहुंची और वर-वधू के पिता को प्रकरण का तोहफा थमा दिया। गांधी नगर के टीआइ संतोषसिंह यादव के अनुसार थाना क्षेत्र मे स्थित ड्रीम वर्ल्ड रिसोर्ट में गुरुवार देर रात विवाह समारोह आयोजित किया जा रहा था। सूचना मिलने के बाद एसडीएम पराग जैन के साथ थाने का बल पहुंंचा। 

प्रशासन के नाइट कर्फ्यू का उल्लंघन करते हुए देर रात तक आयोजन जारी था। विवाह समारोह में अधिकतम 50 लोगों के शामिल होन की अनुमति है। वहां पर 100 से ज्यादा लोग मौजूद थे। इस पर कार्रवाई करते हुए आयोजन रुकवाया। साथ ही प्रतिबंधात्मक आदेश के उल्लंघन पर लड़की के पिता शरद बाहेती और लड़के के पिता पुरुषोत्तम लड्ढा के खिलाफ धारा 188 में प्रकरण दर्ज कर लिया गया। नियम तोड़ समारोह आयोजन करवाने के लिए मामले में रिसोर्ट के मैनेजर कमल प्रजापत को भी आरोपी बनाया गया है। 

09 अप्रैल को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here