SBI मैनेजर को नौकरानी से प्यार महंगा पड़ा, 4 तबादले करवाए, 16 लाख रुपए दिए फिर भी ब्लैकमेलिंग जारी - MP NEWS

इंदौर।
मप्र के इंदौर में भारतीय स्टेट बैंक के मैनेजर निखिल नारायण विश्वजीत माथुर की शिकायत पर जूनी इंदौर थाना पुलिस ने नौकरानी मालती वर्मा और किशन वर्मा के विरुद्ध ब्लैकमेलिंग, धमकी सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है। आरोपित मालती ने मैनेजर से शारीरिक संबंध बना लिए और करीब 16 लाख रुपए ऐंठ लिए। महिला आत्महत्या की धमकी देकर रुपये लेती थी।

पुलिस के मुताबिक, ग्रीन वैशाली सेक्टर-4 गाजियाबाद निवासी 36 वर्षीय निखिल फिलहाल दिल्ली में पदस्थ हैं। उन्होंने रिपोर्ट लिखवाई कि वर्ष 2014 में वे चेतकपुरी (ग्वालियर) शाखा में पदस्थ थे। पड़ोस के घर में काम करने वाली मालती उनके घर में भी काम करने लगी। उसने स्वयं को अविवाहिता बताकर नजदीकी बढ़ा ली। दोनों के शारीरिक संबंध बन गए और उसने फोटों खींच लिए। कुछ समय बाद पता कि चला मालती शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। निखिल ने तबादला करवा लिया और पौरसा (मुरैना) चले गए। मालती ने उनसे कहा मैंने तुम्हारे कारण बच्चों और पति को छोड़ दिया। मुझसे शादी करो वरना दुष्कर्म का केस कर दूंगी। उसने रुपयों की मांग करना शुरू कर दी। निखिल ने लाखों रुपये दे दिए और परेशान होकर भोपाल तबादला करवा लिया।

वर्ष 2017 में उनकी शादी हो गई लेकिन महिला ब्लैकमेल करती रही। तंग आकर निखिल दिल्ली चले गए। इसके बाद मालती ने पति किशन को शामिल कर लिया और रुपये मांगते रहे। पीड़ित ने बयान में बताया कि अभी तक करीब 16 लाख रुपये दे चुका हूं। करीब पांच लाख रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर किए हैं। नौकरानी फिलहाल बैराठी कॉलोनी में रहती है और रुपये भी इंदौर में ही लिए थे। पुलिस ने रविवार देर रात केस दर्ज कर लिया।

19 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !