Loading...    
   


GWALIOR TODAY NEWS: HEADLINES, LATEST NEWS 19 OCT 2020 / ग्वालियर: आज के महत्वपूर्ण समाचार

✔ भारतीय जनता पार्टी ने उनकी अधिकृत प्रत्याशी इमरती देवी के बारे में कमलनाथ द्वारा दिए गए आपत्तिजनक बयान के विरोध में धरना प्रदर्शन किया तो कांग्रेस पार्टी ने इसके जवाब में ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ नदी गेट पर धरना दिया। नेताओं ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया अजान होती थी तो अपना भाषण रूप देते थे परंतु आज किसान की मौत हो गई और ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाषणों पर कोई असर नहीं पड़ा। 

✔ मतदान दलों के प्रशिक्षण में गैर हाजिर 115 अधिकारियों कर्मचारियों को कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी ने लोकप्रतिनिधित्व अधिनियम के तहत निलंबन एवं सख्त वैधानिक कार्रवाई करने के नोटिस जारी किए।
✔ माधव नगर थाना क्षेत्र में कैलाश टॉकीज के पास समीर खान नाम के युवक को बाइक से गिरा कर उस पर कुल्हाड़ी से हमला किया और बदमाश उसकी बाइक लेकर भाग गया। हमलावर का नाम अनवर खान बताया गया है।

✔ रेलवे प्रशासन द्वारा त्योहारों के अवसर पर यात्रियों की अतिरिक्त सुविधा हेतु 04185/04186 ग्वालियर-बरौनी-ग्वालियर एवं नई दिल्ली-बरौनी-नई दिल्ली द्विसाप्ताहिक पूजा विशेष गाड़ी का संचलन 20 अक्टूबर से 30 नवंबर तक किया जाएगा।
✔ ग्वालियर जिले की डबरा तहसील के भाजपा नेता अशोक शर्मा को धमकी दी गई है कि यदि उन्होंने ₹6000000 नहीं दिए तो उनके परिवार के सदस्यों के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए जाएंगे।

✔ कैबिनेट मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी प्रद्युम्न सिंह तोमर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फोटो एवं वीडियो में प्रद्युम्न सिंह तोमर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के चरणों में इस तरह नमन कर रहे हैं जैसे भक्तगण मंदिरों में भगवान की प्रतिमा के सामने ढोक लगाते हैं।
✔ ग्वालियर मूल के निवासी शीतल प्रसाद शर्मा जो इन दिनों चांदनी चौक दिल्ली में रहते हैं, को गुड़गांव में बदमाशों ने लूट लिया। उनके पास ₹600000 थे।

✔ भारतीय स्टेट बैंक के मैनेजर निखिल नारायण विश्वजीत माथुर 2014 में ग्वालियर में पदस्थ थे, तब उनके यहां घरेलू काम करने आने वाली बाई मालती ने उन्हें आकर्षित किया, दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने और आप कामवाली बाई मालती उन्हें ब्लैकमेल कर रही है। मामला इंदौर में दर्ज किया गया है। क्योंकि ब्लैकमेल की आरोपी इंदौर की रहने वाली है।

19 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here