Loading...    
   


कमलनाथ कांग्रेस से एक और विधायक ने इस्तीफा दिया, उपचुनाव में कमलनाथ कांग्रेस पर कलंक - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की कमलनाथ कांग्रेस के माथे पर एक और कलंक लग गया है। दमोह से कांग्रेस पार्टी के विधायक राहुल लोधी ने उपचुनाव में वोटिंग से पहले इस्तीफा दे दिया। इस तरह कांग्रेस पार्टी के खाते में से एक और विधायक कम हो गया। 

मध्य प्रदेश की दमोह विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 55 के विधायक श्री राहुल लोधी ने विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर श्री रामेश्वर शर्मा को आज अपना इस्तीफा सौंपा जिसे तत्काल स्वीकार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि विधायक श्री राहुल लोधी की मुलाकात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णु दत्त शर्मा से हो गई है। जल्द ही वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाएंगे। 

विधायक गद्दार या कमलनाथ बेकार

मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव में वोटिंग के ठीक पहले दमोह विधायक का इस तरह से इस्तीफा देना प्रदेश अध्यक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष श्री कमलनाथ की लीडरशिप पर सवाल खड़े करता है। चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस के लोग इस्तीफा देने वाले विधायकों को गद्दार करार दे रहे हैं लेकिन एक के बाद एक लगातार आ रहे विधायकों के इस्तीफे ने कमलनाथ को सवालों की जद में ला खड़ा किया है। अनुसंधान का विषय है कि क्या कारण है जो कांग्रेस पार्टी के विधायक कथित मर्यादा पुरुषोत्तम कमलनाथ का साथ छोड़ रहे हैं। जबकि इन सभी को टिकट कमलनाथ की मर्जी से दिए गए थे।

2 दिन पहले ही इस्तीफा दे दिया था

राहुल के पहले ही पार्टी का दामन छोड़ने की अटकलें थी। इस पर कमलनाथ ने भी उनसे मुलाकात की थी। रामेश्वर ने कहा कि राहुल ने दो दिन पहले इस्तीफा दे दिया था। लेकिन, उन्होंने उन्हें दो दिन का समय दिया था, ताकि विधायकी छोड़ने के पहले वे अच्छे से सोच-विचार कर लें। दो दिन बाद भी उन्होंने अपना फैसला नहीं बदला।


25 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here