Loading...    
   


मंत्री प्रद्युम्न सिंह का कांग्रेस नेता की चरण वंदना करते वीडियो वायरल: वोट के लिए विचारधारा सरेंडर - GWALIOR NEWS

ग्वालियर। विनम्रता हमेशा सराहनीय होती है परंतु यदि वही प्रक्रिया निजी स्वार्थ के लिए अपनाई जाए तो उसे चापलूसी कहते हैं। मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं ज्योतिरादित्य सिंधिया के नजदीकी नेता श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक कांग्रेस कार्यकर्ता की चरण वंदना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

चरणों में बैठे मंत्री से कांग्रेस नेता ने कहा: मैं गद्दारी नहीं कर सकता 

राजनीति में सौदेबाजी तो काफी होती है परंतु इस तरह के चित्र कम ही दिखाई देते हैं। वायरल वीडियो में मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एक कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ बैठकर बातचीत कर रहे हैं। प्रद्युम्न सिंह तोमर चाहते हैं कि कांग्रेस कार्यकर्ता उनके लिए चुनाव प्रचार करें। अपने आग्रह को मनवाने के लिए मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर उस कांग्रेसी कार्यकर्ता के पैरों में बैठ जाते हैं लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता कहता है कि 'मैं गद्दारी नहीं कर सकता'। हालांकि कांग्रेस नेता ने आश्वस्त किया कि मैं व्यक्तिगत रूप से सभी को कह दूंगा कि वह आप को वोट दें लेकिन मुझे कांग्रेस के पोलिंग बूथ पर बैठना पड़ेगा। कांग्रेस नेता का बेटा भी यही बात दोहराते हुआ सुनाई दिया। 

वोट के लिए विचारधारा सरेंडर 

कांग्रेस और भाजपा के नेता हमेशा यह कहते हैं कि दोनों पार्टियों के बीच विचारधारा की लड़ाई है। दोनों पार्टियों के राष्ट्रीय नेता कहते हैं कि राजनीति में लाभ और हानि या फिर चुनाव में जीत और हार से ज्यादा उनके लिए विचारधारा महत्वपूर्ण है परंतु वायरल वीडियो में वोट के लिए विचारधारा सरेंडर होते हुए दिखाई दे रही है।

24 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here