Loading...    
   


INDORE : युवकों ने ऑटो चालक को सरेराह जिंदा जलाया - MP NEWS

इंदौर।
मध्य प्रदेश में इंदौर शहर के जूनी थाना क्षेत्र में पुराने विवाद में कुछ बदमाशों ने एक ऑटो चालक को सरेराह पेट्रोल डालकर जला दिया। राहगीरों ने जलते देख उस पर पानी डाला और गीले कपड़े से आग बुझाकर एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया। परिजन ने मामले में दो युवकों के नाम भी लिए हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

सिंधी काॅलोनी में देर रात एक रिक्शा चालक सड़क किनारे जल रहा था। उसकी चीख सुन रहवासी मौके पर पहुंचे और तत्काल उस पर पानी डाला और गीला कपड़ा लपेटकर आग बुझाई। उसके मोबाइल से परिजन और एंबुलेंस 108 को सूचना दी। जब तक एंबुलेंस पहुंची उसके परिजन भी पहुंच गए। उसे प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल अस्पताल लेकर जाया गया। 

मौके पर पहुंचे भाई अमर ने बताया कि गंभीर घायल संतोष खुबानी है। वह ऑटो चलाता है और किसी टिफिन सेंटर के लिए काम करता है। वह रात में सिंधी कॉलोनी में ऑटो लेकर टिफिन छोड़ने गया था। गली नंबर 7 के पास उसका ऑटो खड़ा हुआ था। सिंधी कॉलोनी बगीचे के पास जैसे ही वह पहुंचा तीन-चार लोगों ने उसे घेर लिया और जमकर मारपीट की। जैसे-तैसे वह खुद को बचाकर ऑटो की ओर भागा तो बदमाशों ने उसका पीछा किया और गली के आखिरी छोर पर ऑटो के पास उसे गिराकर पेट्रोल छिड़क दिया। इसके बाद उन्होंने उसे आग के हवाले कर दिया और मौके से फरार हो गए।

अमर ने बताया कि भाई 90 फीसदी तक जल चुका है, उसकी हालत गंभीर है। उसने बताया कि प्रिंस और लोकेश नामक युवकों ने उसे जलाया है। इसके पहले भी इन्होंने उसके साथ मारपीट की थी। वहीं, मामले में जूनी इंदौर सीएसपी विशेष अग्रवाल का कहना है कि पूरे प्रकरण जांच की जा रही है। परिजनों ने जो आरोप लगाए हैं, संबंधितों को बुलाकर पूछताछ की जाएगी।

24 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here