Loading...    
   


मंत्री बिसाहूलाल सिंह के बयान के लिए डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने माफी मांगी - MP NEWS

भोपाल।
मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार के कैबिनेट मंत्री एवं उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री बिसाहूलाल सिंह द्वारा अपने प्रतिद्वंदी की दूसरी पत्नी के संदर्भ में दिए गए बेहद आपत्तिजनक बयान पर संसदीय कार्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने माफी मांगी है। 

संसदीय कार्य मंत्री होने के नाते मैं माफी मांगता हूं: डॉ नरोत्तम मिश्रा 

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री एवं संसदीय कार्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मैंने भाजपा सरकार के मंत्री बिसाहुलाल सिंह जी का बयान सुना नहीं है। लेकिन यदि उन्होंने कोई आपत्तिजनक बात कही है तो संसदीय कार्य मंत्री के नाते मैं माफी मांगता हूँ। 

कमलनाथ द्वारा कैबिनेट मंत्री श्रीमती इमरती देवी को "क्या आइटम है" कहे जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता उपचुनाव में हल्के शब्दों का प्रयोग कर जनता के असल सवालों से बच रहे हैं। दरअसल उनके पास बताने लायक कोई उपलब्धि है ही नहीं, इसलिए वे भारतीय जनता पार्टी को कोसकर वोट बटोरना चाह रहे हैं। 

डॉ मिश्रा ने कहा कि मंत्री इमरती देवी जी के खिलाफ अपशब्द बोलने पर कमलनाथ जी ने खेद जताया है लेकिन माफी नहीं मांगी है। इससे साफ है कि अनुसूचित जाति की महिला के अपमान पर उन्हें दिल से अफसोस नहीं है।

20 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here