Loading...    
   


GWALIOR जिनावली के जाटव बंधुओं पर जानलेवा हमला, पत्थर पटक-पटककर हाथ-पैर तोड़ दिया - MP NEWS

ग्वालियर
। पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के रायरू के पास मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे सडक़ किनारे दो युवक घायल पड़े मिले। घायल युवकों के हमलावरों ने पत्थर पटककर हाथ और पैर तोड़ दिए। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवकों को उपचार के लिए भर्ती करा दिया है। वहीं पुलिस को पता चला है कि जो युवक घायल है, उसमें एक हत्या के प्रयास का आरोपी है। 

पुरानी छावनी थाना प्रभारी सुधीर सिंह कुशवाह ने बताया कि मंगलवार की सुबह सूचना मिली कि रायरू के पास सडक़ किनारे दो युवक घायल हालत में पड़े हुए है और दोनों ही युवक बेहोश है। इसका पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों की गंभीर हालत देखकर उन्हें तुरंत ही पुलिस वाहन से उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया है। घायल युवकों की पहचान जिनावली निवासी उदय जाटव व संदीप जाटव है। साथ ही पता चला कि उदय पर कुछ दिन पहले ही हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है। 

हमलावरों ने इस तरह उनकी मारपीट की थी कि वे उन्हें जान से मारना चाहते हो, हमलावरों ने उनके हाथ और पैरों को पत्थर पटक-पटककर तोड़ दिया। घायल युवकों को उपचार के लिए भिजवाकर पुलिस ने हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का मानना है कि संभवत: वारदात को दूसरे पक्ष ने अंजाम दिया होगा। 

21 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here