Loading...    
   


शिक्षकों के लिए भोपाल से भेजी लिंक में चला अश्लील वीडियो, DPC ने कहा विभागीय मामला नहीं - MP EMPLOYEE NEWS

जबलपुर
। विश्व शिक्षक दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रमों की श्रृंखला में रविवार को भोपाल से एक वीडियो कांफ्रेंस के लिए लिंक भेजी गई। शिक्षकों ने जब वीडियो कॉन्फ्रेंस ज्वाइन करने के लिए लिंक पर क्लिक किया तो उसमें पोर्न वीडियो चलने लगा। जब इस मामले की शिकायत अधिकारियों से की गई तो उन्होंने कॉन्फ्रेंस को स्थगित कर दिया। समाचार लिखे जाने तक यह पता नहीं चल पाया कि शिक्षकों के साथ यह गंदी हरकत किसने की और उसके खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई की गई या नहीं।

रविवार को भोपाल से शिक्षकों के एक संगठन की बैठक होनी थी। दोपहर ढाई बजे से होने वाली इस बैठक की लिंक आमंत्रित शिक्षकों को भेजी गई थी। शिक्षकों ने जब मीटिंग ज्वाइन करने के लिए भेजी गई लिंक पर क्लिक किया तो उस पर बेहद शर्मसार करने वाला अश्लील वीडियो चलने लगा। वीडियो देखने के बाद घटी अप्रिय स्थिति के बाद तत्काल उसकी शिकायतें उच्च अधिकारियों से की गईं। 

इस बारे में डीपीसी आरपी चतुर्वेदी का कहना है कि विश्व शिक्षक दिवस के मौके पर रविवार को हुई ऑनलाइन बैठक की लिंक भोपाल के शिक्षक संदर्भ समूह द्वारा भेजी गई थी। उस लिंक से हमारे विभाग का कोई लेना देना नहीं है। तकनीकी गड़बड़ी की वजह से यह सब हुआ, जिसकी सूचना भोपाल के उच्च अधिकारियों को दे दी।

05 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here