Loading...    
   


CM HOUSE में दीपक जोशी ने डेरा डाला, वफादारी या बगावत पर फैसला होगा - MP NEWS

भोपाल
। मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव में हाटपिपलिया सीट से टिकट मांग रहे हैं भाजपा नेता दीपक जोशी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घर डेरा डाल दिया है। दीपक जोशी अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ यहां आए हैं। माना जा रहा है कि आज या तो वह टिकट लेकर जाएंगे या फिर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से मुलाकात करेंगे। 

दीपक जोशी हाटपिपलिया सीट से विधानसभा उपचुनाव में टिकट मांग रहे हैं 

भाजपा नेता दीपक जोशी 2018 के चुनाव में हाटपिपलिया विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी मनोज चौधरी के सामने चुनाव हार गए थे। इससे पहले दीपक जोशी इसी सीट से विधायक थे। कांग्रेस विधायक मनोज चौधरी अपने नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। सौभाग्य के उपचुनाव में टिकट नहीं दिया जाएगा परंतु दीपक जोशी का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी में हाटपिपलिया सीट के नेता वह है। मनोज चौधरी दलबदलू है। इसलिए उन्हें टिकट दिया जाना चाहिए। 

दीपक जोशी को कमलनाथ ने बुलाया था! 

चर्चा है कि भाजपा नेता दीपक जोशी को कमलनाथ ने मिलने के लिए बुलाया था। मैसेज लाउड एंड क्लियर था कि यदि दीपक जोशी कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करते हैं तो हाटपिपलिया सीट से उन्हें कांग्रेस का प्रत्याशी बनाया जाएगा। जैसा कि अन्य कई सीटों पर कमलनाथ ने किया है लेकिन दीपक जोशी ने कमलनाथ से मुलाकात नहीं की। माना जा रहा है कि आज दीपक जोशी इस पार या उस पार का फैसला करने आए हैं।

01 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here