Loading...    
   


UJJAIN टीआई की सड़क हादसे में मौत, पत्नी गंभीर - MP NEWS

धार।
धार जिले के बदनावर में बुधवार सुबह सड़क हादसे में CID थाने के टीआई की मौत हो गई। वहीं, उनकी पत्नी को हाथ समेत अन्य जगह गंभीर चोट आई है। हादसा बदनावर से 4 किमी दूर पेटलावद रोड पर डोकलियापाड़ा गांव स्थित नागेश्वर धाम के पास हुआ। हादसे के बाद लोगों की मदद से पुलिस ने टीआई और उनकी पत्नी को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  
 
जानकारी के अनुसार, हादसे में उज्जैन सीआईडी थाने में पदस्थ टीआई हीरालाल मेड़ा की मौत हो गई है। वहीं, उनकी पत्नी के हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। मेड़ा का घर झाबुआ जिले के सरदारपुर में है, जबकि वे उज्जैन में पदस्थ हैं। बुधवार को वह घर सरदारपुर जाने के लिए पत्नी के साथ बाइक से निकले थे। वे बदनावर के आगे पेटलावद रोड स्थित नागेश्वर धाम के पास जैसे ही पहुंचे, तभी एक पिकअप वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। 

आमने-सामने की टक्कर के बाद टीआई बाइक से उछलकर पत्नी समेत दूर जा गिरे। उन्हें सिर पर गंभीर चोट आई। यहां से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस को कॉल किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से पति-पत्नी को बदनावर अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने टीआई को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पिकअप वाहन को जब्त कर लिया है। बताया गया कि पिकअप वाहन सरदारपुर से बदनावर की ओर आ रही थी।

30 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here