Loading...    
   


CORONA ICU के वेंटिलेटर में आग लगी, एक मरीज की मौत, CMHO ने कहा: बड़ी बात नहीं है - MP NEWS

ललित मुद्गल/शिवपुरी।
मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में स्थित है सरकारी हॉस्पिटल में कोरोनावायरस के संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए आरक्षित आईसीयू में आज अचानक आग लग गई। इस अग्निकांड में गुना से इलाज कराने आए कोरोनावायरस से संक्रमित एक मरीज की मौत हो गई। 

मोहम्मद ताहिर निवासी गुना ने बताया कि मेरे पिता मोहम्मद इस्लाम उम्र 55 साल निवासी कर्नलगंज गुना को 8 दिन पहले सांस लेने में दिक्कत होने के चलते अच्छे इलाज के लिए गुना से मेडीकल कॉलेज शिवपुरी रैफर किया गया था। गुना में उसे बताया गया था कि शिवपुरी मेडिकल में गुना से ज्यादा अच्छी सुविधाएं हैं। शिवपुरी में उन्हें कोविड-19 के लिए आरक्षित आईसीयू में भर्ती कर लिया गया। आज अचानक वेंटिलेटर में आग लग गई। अस्पताल में अफरा-तफरी मच गई। मरीज अपनी जान बचाने के लिए भागे। इसी भाग दौड़ में ऑक्सीजन ना मिलने के कारण मोहम्मद इस्लाम की दर्दनाक मौत हो गई।

CMHO ने कहा: छोटा सा हादसा हुआ है 

शिवपुरी के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने इस गंभीर घटनाक्रम जिसके कारण एक व्यक्ति की अकाल मृत्यु हो गई पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'हां आज छोटा सा हादसा हुआ है। जिसके बाद सभी मरीजों को सुरक्षित शिफ्ट कर दिया गया है। इसमें इतनी बड़ी बात नहीं है। सभी मरीज सुरक्षित है और कोई हताहत नहीं है।

30 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here